दिल्ली

delhi

उन्नाव केस में आरोपियों को होगी सख्त सजा : जफर इस्लाम

By

Published : Dec 8, 2019, 12:04 AM IST

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रेप पीड़ित महिला को जिंदा जलाने के मामले को लेकर सभी राजनीतिक दल राज्य सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं. दूसरी तरफ भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम ने कहा कि अरोपियों को सजा मिलेगी और इस मामले को राजनैतिक मुद्दा नहीं बनाना चाहिए.

ETV BHARAT
जफर इस्लाम भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता

दिल्ली : उन्नाव रेप केस के बाद पीड़िता को जलाए जाने के बाद विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर बना हुआ है. इसपर ईटीवी भारत से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता जफर इस्लाम ने कहा कि जहां तक कानून का मामला , प्रशासन ऐसे मामलों से सख्ती से निपटता है. दोषियोंके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होगी.

उन्होंने कहा कि आज योगी आदित्यनाथ ने ऐसे मामलों को फास्टट्रैक कोर्ट में चलाने का आदेश दिया है ताकि दोषियों को जल्द से जल्द सजा सुनाई जा सके.

इटीवी भारत से बात करते जफर इस्लाम

ऐसे मामलों पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई निर्भया केस की जैसी देरी नहीं होगी. दोषियों को जल्द सजा मिलेगी तो लोगों को भरोसा भी होगा.

इस्लाम ने कहा कि मैंने भी सरकार के सुझाव दिया है कि अगर किसी बलात्कार पीड़िता के साथ कोई भी दुर्व्यवहार या छेड़खानी होती है तो उसे पुलिस से तुरंत इसकी शिकायत करनी चाहिए.

पढ़ें-नाबालिगों के बलात्कार मामलों में जांच दो माह के भीतर पूरी हो : रविशंकर प्रसाद

सरकार पूरी तरह से महिलाओं के साथ है और हम ऐसे कदम उठाएंगे ताकि महिलाएं सुरक्षित महसूस कर सकें.

उन्होने कहा कि उन्नाव में पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा. जो दल इस मामले की राजनीति कर रहे हैं वो यह जान लें कि यह कोई पॉलिटिकल मामला नहीं है, यह समाज का मामला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details