दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू-कश्मीर के नौगाम में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में दो पुलिकर्मियों के शहीद होने की खबर है. एक जवान घायल हो गया है. जानकारी के मुताबिक यह हमला आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने की है.

By

Published : Aug 14, 2020, 10:39 AM IST

Updated : Aug 14, 2020, 12:56 PM IST

1 injured after militants attack police party
पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला

श्रीनगर: मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले के नौगाम इलाके में आज सुबह पुलिस दल पर आतंकियों ने हमला किया. इस हमले में पुलिस के दो जवान शहीद हो गए हैं जबकि एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार के मुताबिक, इस आतंकी हमले के पीछे जैश-ए-मोहम्मद का हाथ है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, सुबह करीब 9:15 बजे, संदिग्ध आतंकवादियों ने श्रीनगर के नौगाम बाईपास पर एक पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाईं. हमले के दौरान तीन पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भेजा गया है.

दोनों शहीद पुलिसकर्मियों की पहचान इश्फाक अहमद और फैयाज अहमद के रूप में की गई है. इस बीच, सुरक्षाबलों ने इस इलाके की घेराबंदी कर दी है और हमलावरों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया गया है. बता दें कि स्वतंत्रता दिवस से पूर्व कश्मीर में यह आतंकी हमला हुआ है.

पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला

अधिकारियों के अनुसार, शहर और उसके बाहरी इलाकों में विभिन्न स्थानों पर विशेष चेक-पॉइंट स्थापित किए गए हैं और इसी तरह की व्यवस्था जिला मुख्यालय पर भी की गई है, जहां समारोह होने वाले हैं.

Last Updated : Aug 14, 2020, 12:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details