दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

आईटी, ईडी नहीं मारती भाजपा नेताओं के खिलाफ छापा: कांग्रेस

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी सचिव दिनेश गुंडु राव का कहना है कि कर और प्रवर्तन एजेंसियां, जैसे आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले छह वर्षों में भाजपा नेताओं पर शायद ही कभी छापा मारा होगा. उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र नहीं है. यह देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिलीभगत से बड़े पूंजीपतियों द्वारा चलाया जा रहा है.

By

Published : Oct 25, 2020, 9:12 AM IST

Updated : Oct 25, 2020, 1:00 PM IST

दिनेश गुंडु राव
दिनेश गुंडु राव

पणजी: गोवा के अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ( एआईसीसी) प्रभारी सचिव दिनेश गुंडु राव ने शनिवार को कहा केंद्र सरकार की कर और प्रवर्तन एजेंसियां जैसे आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले छह वर्षों में भाजपा नेताओं पर शायद ही कभी छापा मारा है.

राव ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा भाजपा की भावनाएं आहत हो रही हैं .अर्थव्यवस्था गिर गई है, हमारी सीमाएं खतरे में हैं, हमारी विदेश नीति ध्वस्त हो गई है और हम अपने पड़ोस में मित्रहीन हैं महिलाओं और दलितों सुरक्षित नहीं है. हर दिन हम देखते हैं कि ईडी, आयकर विपक्षी दलों पर छापे मार रहे हैं. मुझे पिछले छह वर्षों में एक भाजपा नेता दिखाओ, जिसको किसी भी प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा नोटिस जारी हुआ है. राव ने कहा कि यह "देश प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की मिलीभगत से पूंजीपतियों द्वारा चलाया जा रहा है.

पढ़ें :स्वामी ने अपनी ही पार्टी के आईटी सेल प्रमुख को हटाने की मांग की

उन्होंने कहा यह लोकतंत्र नहीं है. यह देश प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की मिलीभगत से बड़े पूंजीपतियों द्वारा चलाया जा रहा है. वह लाभ कमाने के लिए इस देश के मानव और प्राकृतिक संसाधनों का उपयोग कर रहे हैं. यह विनाशकारी स्थिति है.

Last Updated : Oct 25, 2020, 1:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details