दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 5, 2020, 3:18 PM IST

Updated : Oct 5, 2020, 5:44 PM IST

ETV Bharat / bharat

हाथरस पहुंचे 'आप' सांसद संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह हाथरस पीड़िता के परिजनों से मिलने गांव पहुंचे हैं. इस दौरान संजय सिंह पर स्याही फेंकी गई है.

सांसद संजय सिंह
सांसद संजय सिंह

लखनऊ : आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह हाथरस पीड़िता के परिजनों से मिलने गांव पहुंचे हैं. इस दौरान संजय सिंह पर स्याही फेंकी गई है.

संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही.

आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा. प्रतिनिधिमंडल में राखी विडलान (आप विधायक, दिल्ली), राजेन्द्र पाल गौतम (सामाजिक न्याय मंत्री, दिल्ली), संजय सिंह (राज्य सभा सांसद) और हरपाल सिंह शामिल हैं.

ज्ञात हो उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के गांव में सियासी दलों और मीडिया के प्रवेश पर लगी पाबंदी हटने के बाद नेताओं का जमघट लग गया है. शनिवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी परिवार से मिलकर और हालचाल जानकर गए थे, तो रविवार को भी कई सियासी दलों के नेता वहां पहुंचे और सब ने न्याय दिलाने की बात कही.

पाबंदी हटने के बाद से ही पीड़ित परिवार का दुख-दर्द बांटने के लिए उनके घर नेताओं की आवाजाही का क्रम जारी है. रविवार को सपा का प्रतिनिधिमंडल, रालोद नेता जयंत चौधरी और आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद पहुंचे.

Last Updated : Oct 5, 2020, 5:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details