दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सीमा पर फायरिंग, सेना की चेतावनी- नागरिकों को टारगेट किया, तो भुगतना होगा अंजाम

पाकिस्तानी सेना द्वारा कृष्णाघाटी और सुंदरबनी के चुनिंदा इलाकों में गोलीबारी करने के बाद भारतीय सेना ने पाक के चेतावनी दी है.

By

Published : Mar 6, 2019, 7:19 PM IST

Updated : Mar 6, 2019, 9:44 PM IST

भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत.

नई दिल्ली: पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत की कार्रवाई से बौखलाया पाकिस्तान लगातार सीमा पर संघर्ष विराम उल्लंघन कर रहा है. एलओसी के साथ पाक सेना रहवासी इलाकों में भी गोलीबारी कर रही है. भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को चेतावनी दी है कि वे रहवासी इलाकों को टारगेट न करें.

दरअसल, पिछले 24 घंटों में पाकिस्तानी सेना ने कृष्णाघाटी और सुंदरबनी के चुनिंदा इलाकों में अकारण ही भारी गोलीबारी की है. इसके बाद भारतीय सेना ने पाक को चेतावनी दी है. सेना ने कहा कि हमने जवाबी कार्रवाई की है और भारत की तरफ से कोई हताहत नहीं हुआ है.

पिछले 14 फरवरी से अबतक 60 बार पाकिस्तान की तरफ से यह नापाक हरकत की गई है. इधर, भारतीय सुरक्षाबल पाक को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

भारतीय सेना ने कहा कि पाकिस्तान की सेना को याद दिलाते हुए कहा कि देश की सेना के रूप में हम नागरिकों के हताहत होने से बचने के लिए प्रतिबद्ध हैं. विशेषकर एलओसी के पास के इलाकों में.

हमारे रक्षा बलों द्वारा की जाने वाली कार्रवाइयों में आतंकियों को निशाना बनाया जाता है, किसी भी आम नागिरक को निशाना नहीं बनाया जाता है.

Last Updated : Mar 6, 2019, 9:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details