दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

BJP की सफलता गिनाते हुए विदेश मंत्री ने PM की जमकर की तारीफ कहा, यह मोदी का भारत है

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए साल 2014 से अब तक के मोदी सरकार के कार्य गिनाए. उन्होंने अपने भाषण में यह भी कहा कि भारत ने पाक को अलग थलग कर रख दिया है.

By

Published : Apr 24, 2019, 11:51 PM IST

Updated : Apr 25, 2019, 8:17 AM IST

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज

नई दिल्लीः विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भारत की कूटनीतिक सफलता का जिक्र किया और कहा कि पहले भारत की वायुसेना ने बालाकोट हमला कर सेना की ताकत दिखाई और इसके बाद दुनिया के साथ-साथ इस्लामिक देशों में पाकिस्तान को अलग थलग कर दिया.

मध्य प्रदेश के रीवा और सतना क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने आईं सुषमा स्वराज ने एक सम्मेलन में कहा पीएम मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा, 'यह मोदी का भारत है, हमारे विरोधी दल के नेता एयर स्टाइक को तमाशा बताते हैं, वे सेना के शौर्य का सबूत मांगते हैं, ये वे लोग हैं, जो आतंकवादियों का सम्मान करते हैं. भारत की बर्बादी तक जंग जारी रखने की धमकी देने वाले अलगाववादियों का समर्थन करते हैं.'

पढ़ेंः लोकसभा चुनाव: बीजेपी को मिलेगा पूर्ण बहुमत, जीवीएल नरसिम्हा ने जताई उम्मीद

विदेश मंत्री ने आगे कहा, 'राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में सरकार सफल रही है. मोदी सरकार ने एक तरफ पाकिस्तान को सबक सिखाया है, तो वहीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान को अलग-थलग कर दिया है.'

उन्होंने भाजपा की बढ़ाई करते हुए कहा कि भाजपा इसी तरह विकास के मापदंडों पर खरा उतरी है. उन्होंने कहा कि सरकार ने पांच साल में 13 करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन बांटे हैं, जिसमें छह करोड़ मुफ्त कनेक्शन दिए हैं. साथ ही 34 करोड़ लोगों के बैंक में खाते भी खोले गए हैं.

Last Updated : Apr 25, 2019, 8:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details