दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

'रिजल्ट में गड़बड़ी हुई, तो उठाएंगे हथियार, बहेगा खून'

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने विवादित बयान दिया है. बिहार के पूर्व CM का जिक्र करते हुए कुशवाहा ने कहा कि निष्पक्ष मतगणना सुनिश्चित करन के लिए जरूरत पड़े तो हथियार भी उठाना चाहिए. पढ़ें क्या है पूरा मामला

By

Published : May 21, 2019, 5:44 PM IST

मीडिया से बात करते उपेंद्र कुशवाहा

नई दिल्ली/पटना: एग्जिट पोल के नतीजों ने विपक्षी खेमे में खलबली मचा दी है. हालात ऐसे हैं, कि विपक्षी दलों ने हथियार उठा लेने तक की धमकी दे डाली है. बिहार में महागठबंधन के नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जरूरत पड़ी, तो हथियार उठाने से नहीं चूकेंगे और लोगों से भी ऐसा ही करने की अपील की है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुशवाहा ने दिया हथियार उठाने का बयान

कुशवाहा का आरोप है कि एनडीए के नेता किसी भी तरीके से चुनाव जीतना चाहते हैं. उनके अनुसार एनडीए ईवीएम में गड़बड़ी की योजना बना रहा है. उन्होंने एग्जिट पोल को आधारहीन बताया है.

कुशवाहा यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि पहले बूथ लूट होती थी. लेकिन इस बार रिजल्ट लूट करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के समर्थकों को नीचा दिखाने के लिए जान बूझकर एग्जिट पोल का सहारा लिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: EVM की सुरक्षा पर बवाल, EC ने खारिज किए सारे आरोप

कुशवाहा ने मतगणना के दिन समर्थकों और जनता को तैयार रहने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि ये लोग कुछ भी कर सकते हैं. और रिजल्ट लूट की घटना हुई, तो सड़कों पर खून बहेगा.

ये भी पढ़ें: EVM-VVPAT पर 22 विपक्षी दलों को EC का आश्वासन, कल बैठक करेगा आयोग

कर्पूरी ठाकुर को उद्धृत करते हुए कुशवाहा ने कहा कि वोट और परिवार की इज्जत एक समान होती है. इस पर कोई हमला करता है, उसके खिलाफ हथियार उठाने से भी परहेज नहीं करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details