दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भाजपा का तंज- लॉकडाउन समाधान नहीं तो केंद्र से पहले कांग्रेस ने क्यों बढ़ाई अवधि

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव बी.एल. संतोष ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर लॉकडाउन समाधान नहीं है तो कांग्रेस शासित प्रदेशों में लॉकडाउन क्यों बढ़ाया.

By

Published : Apr 16, 2020, 3:48 PM IST

Updated : Apr 16, 2020, 8:28 PM IST

राहुल और संतोष
राहुल और संतोष

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि अगर लॉकडाउन कोरोना वायरस का समाधान नहीं है तो कांग्रेस ने उन राज्यों में केंद्र सरकार से पहले लॉकडाउन क्यों किया, जहां उसकी सरकारें हैं.

भाजपा महासचिव बी.एल. संतोष ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा कि अगर लॉकडाउन समाधान नहीं है तो कांग्रेस शासित प्रदेशों में लॉकडाउन क्यों बढ़ाया.

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र ने, जहां कांग्रेस की सरकार है, लॉकडाउन का समर्थन किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले 30 अप्रैल तक राज्य में लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी.

इसके अलावा पंजाब में, जहां कांग्रेस सत्ता में है, भी पीएम मोदी की घोषणा ले पहले ही लॉकडाउन का एलान कर दिया गया.

रविंद्र जैन का बयान

इतना ही नहीं बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह भी बताने के लिए डेटा डाला कि भारत गंभीर रूप से कोरोना से जूझ रहे अन्य देशों की तुलना में काफी बेहतर है, जहां प्रति दस लाख की आबादी पर नौ मामले और प्रति दस लाख की आबादी पर 0.3 मौतें होती हैं.

वहीं, भाजपा नेता रविंद्र जैन ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार को पीएम केयर्स फंड में दान देना चाहिए और कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में आर्थिक योगदान करना चाहिए.

पढ़ें- पीएम मोदी से कई मुद्दों पर असहमत, लेकिन अभी कोरोना से मिलकर लड़ना है : राहुल गांधी

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिन में वीडियो प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि कोरोना वायरस से निबटने के लिए लॉकडाउन कोई समाधान नहीं है.

Last Updated : Apr 16, 2020, 8:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details