दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हेमा मालिनी ने कहा - यह मेरा अंतिम चुनाव

मथुरा से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी अगला चुनाव नहीं लड़ेंगी, उनका कहना है कि वे संगठन के लिए काम करेंगी.

By

Published : Mar 25, 2019, 5:30 PM IST

Updated : Mar 25, 2019, 8:40 PM IST

नामांकन दाखिल करने से पहले हेमा मालिनी

नई दिल्ली/मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी ने जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिलाधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि ये उनका आखिरी चुनाव है और अगला चुनाव नहीं लड़ेंगी.

नामांकन दाखिल करने के बाद अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा कि अगली बार स्वयं चुनाव न लड़कर युवाओं को आगे आने का मौका देंगी तथा खुद संगठन के कार्य करना पसंद करेंगी.

चुनाव के संयोजन एवं पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. डीपी गोयल एवं चार अन्य प्रस्तावक व समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा, 'यह मेरा आखिरी चुनाव है. मैं इसके बाद कोई चुनाव नहीं लड़ूंगी और इसकी जगह संगठन में रहकर जनता की भलाई के कार्य करना चाहूंगी.'

नामांकन दाखिल करने के बाद जनसभा को संबोधित करतीं हेमा मालिनी.

उन्होंने कहा, 'बरसों से मेरा सपना था कि मैं मथुरा के लिए कुछ कर सकूं. इसलिए, पिछले पांच वर्षों में काफी-कुछ करने की कोशिश की. लेकिन, अभी बहुत कुछ करना रह गया है. उम्मीद करती हूं कि यहां की जनता मुझे वह सब भी करने का मौका देगी. मैं इस नगरी को कृष्ण काल के समान ही भव्य एवं दिव्य नगरी बनाना चाहती हूं.'

पढ़ें-केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने नामांकन दाखिल किया

पर्चा भरने से पहले उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वृन्दावन स्थित बांकेबिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना की. ठाकुरजी का आशीर्वाद लेकर हेमा मालिनी ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किया.

उल्लेखनीय है कि हेमा मालिनी ने 16वीं लोकसभा के लिए 2014 में हुए चुनाव में तत्कालीन सांसद जयंत चैधरी को तीन लाख 30 हजार से भी अधिक मतों से शिकस्त देकर यह सीट राष्ट्रीय लोकदल से हासिल की थी.

उनके खिलाफ यहां से कांग्रेस ने महेश पाठक को उम्मीदवार बनाया है. सपा-बसपा के गठबंधन समर्थित राष्ट्रीय लोकदल ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र सिंह को प्रत्याशी बनाया है.

(इनपुट भाषा से)

Last Updated : Mar 25, 2019, 8:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details