दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ममता बोलीं, 'मुझे मोदी को ...थप्पड़ मारने का मन करता है'

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वे पीएम मोदी को तमाचा मारना चाहती हैं. जानें क्या है पूरा मामला

By

Published : May 7, 2019, 6:24 PM IST

Updated : May 7, 2019, 6:38 PM IST

पुरुलिया की रैली में ममता बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि वे उन्हें (मोदी को) लोकतंत्र का एक करारा तमाचा मारना चाहती हैं.

पुरुलिया की रैली में ममता बनर्जी का बयान

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में आयोजित जनसभा में ममता ने कहा कि मेरे लिए पैसा महत्व नहीं रखता. इसी कारण नरेंद्र मोदी जब बंगाल आए तो उन्होंने मेरी पार्टी पर टोलाबाज (toll collector) होने का आरोप लगाया.

ममता ने कहा कि वे मोदी को लोकतंत्र का एक करारा तमाचा मारना चाहती हैं. उन्होंने 'जय श्री राम' का नारा लगाने पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि वे बीजेपी के कहने पर कोई नारे नहीं लगाएंगी.

PM मोदी पर ममता बनर्जी का बयान

ये भी पढ़ें: मैं नरेंद्र मोदी को PM नहीं मानती, अगले प्रधानमंत्री से करुंगी बात : ममता बनर्जी

इससे पहले कल सोमवार को ममता ने एक अन्य चुनावी रैली में कहा था कि वे नरेंद्र मोदी को PM नहीं मानतीं. उन्होंने चक्रवाती तूफान फानी के दौरान भी मोदी से संपर्क न होने की घटना पर टिप्पणी की थी.

ममता ने झाड़ग्राम के गोपीबल्लभपुर में आयोजित रैली में कहा 'मैं चक्रवात की निगरानी करने के लिए खड़गपुर में थी लेकिन प्रधानमंत्री की ओर से मेरे कार्यालय (कोलकाता) में कॉल किया गया था जिस कारण में जवाब नहीं दे पाई.'

उन्होंने कहा कि मोदी ने उन्हें कलाईकुंडा में एक बैठक के लिए बुलाया था जहां वे चक्रवात प्रभावित ओडिशा का दौरा करने के बाद एक चुनावी सभा के लिए उतरे थे.

ये भी पढ़ें: ममता को आया गुस्सा, 'क्या हम मोदी के नौकर हैं, जहां भी बुलाएंगे हमें जाना पड़ेगा'

बनर्जी ने कहा,'क्या हम उनके नौकर हैं कि वे जहां भी बुलाएंगे हमें वहां जाना पड़ेगा?' अब वे आरोप लगाएंगे कि मैंने जवाब नहीं दिया या सहयोग नहीं दिखाया.

उन्होंने कहा, 'आज झाड़ग्राम में मेरी (चुनावी) सभा तय थी. पश्चिम बंगाल में चुनाव चल रहे हैं जबकि ओडिशा में समाप्त हो चुके हैं. मैं चुनावी समय के दौरान एक एक्सपायरी प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा क्यों करूं?'

Last Updated : May 7, 2019, 6:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details