दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

उज्जैन पुलिस का वीडियो वायरल, कहा- 'उम्मीद है विकास कानपुर न पहुंचे'

कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे को यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया, जिसके बाद उज्जैन पुलिस का एक अनवेरीफाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर एनकाउंटर पर कई तरह सवाल खड़े हो रहे हैं.

By

Published : Jul 10, 2020, 5:19 PM IST

madhya pradesh police
मध्य प्रदेश पुलिस

उज्जैन : उत्तर प्रदेश एसटीएफ नेकानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे को मुठभेड़ में मार गिराया. इस मामले मेंमध्यप्रदेश पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि, 'मैं उम्मीद करता हूं कि वह न पहुंचे'. इस वायरल वीडियो से कई सवाल खड़े हो रहे हैं. इस वीडियो के आने के बाद एनकाउंटर पर सवाल उठ रहे हैं.

वायरल वीडियो

हालांकि, इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. ना ही इसमें जो सवाल जवाब हो रहे हैं उसका सोर्स क्लियर है. इस वीडियो के बाद यह सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं कि, क्या उज्जैन पुलिस को विकास दुबे के एनकाउंटर के बारे में पहले से जानकारी थी?

वायरल वीडियो में किसी पुलिसकर्मी ने पूछा, 'क्या विकास दुबे कानपुर पहुंचेंगे.' इसके बाद अन्य पुलिसकर्मी ने जवाब दिया कि, 'आई होप वह न पहुंचे!'

बता दें, विकास को लेकर यूपी एसटीएफ मध्य प्रदेश के उज्जैन से कानपुर जा रही थी. इस दौरान यूपी एसटीएफ की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. पुलिस के मुताबित गैंगस्टर ने भागने की कोशिश की और एनकाउंटर में मारा गया.

गुरुवार को विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकाल मंदिर से पकड़ने में पुलिस को कामयाबी मिली थी.

Disclaimer : ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. ये सोशल मीडिया पर वायरल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details