दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पति ने 50 रुपये के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट

छत्तीसगढ़ के भिलाई छावनी में पति ने 50 रुपये के लिए अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी है. वारदात के बाद आरोपी पति ने खुद पर भी चाकू से हमला कर लिया, जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गया है. पुलिस खून से लथपथ आरोपी को लाल बहादुर शास्त्री शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया है.

By

Published : Jan 10, 2021, 11:51 AM IST

पत्नी की हत्या
पत्नी की हत्या

रायपुर : छत्तीसगढ़ के भिलाई स्थित छावनी में एक शख्स ने 50 रुपये के लिए अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी है. हत्या के बाद आरोपी ने खुद की कलाई काटकर आत्महत्या की कोशिश की है. भिलाई पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने खून से लथपथ आरोपी को लाल बहादुर शास्त्री शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया. आरोपी का इलाज जारी है.

पत्नी की हत्या

सुपेला के छावनी में रहने वाले राजकुमार पटेल ने अपनी पत्नी को रॉड से मारकर हत्या कर दी. आरोपी पाटन स्थित कसई गांव के रहने वाला है. वे पिछले कुछ साल से भिलाई के छावनी में आकर किराए के मकान में रह रहा था. दोनों मकान निर्माण के काम में मजदूरी करते थे. पिछले कुछ दिनों से राजकुमार काम पर नहीं जा रहा था. अक्सर वह शराब के नशे में रहता था.

50 रुपये के लिए की हत्या
पुलिस ने बताया कि आरोपी राजकुमार की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. पिछले कुछ दिनों से वह डर-डर कर रहता था. एक दिन पहले ही वह रॉड लेकर घर के बाहर निकला हुआ था. पड़ोसियों से कह रहा था कि कोई मुझे मारेगा. इसलिए वह रॉड लेकर निकला है.

पढ़ें: महिला की हत्या का आरोपी सुकमा से गिरफ्तार

50 रुपये के लिए की हत्या

सीएसपी विश्वास चंद्राकार ने बताया कि आरोपी राजकुमार अपनी पत्नी से 50 रुपये मांग रहा था. पत्नी ने पैसा देने से इंकार कर दिया. फिर दोनों के बीच विवाद हुआ. आरोपी राजकुमार ने रॉड से अपनी पत्नी अनिता के सिर पर वार कर दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी पुलिस की निगरानी में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details