दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अंतरजातीय विवाह करने पर युवक हॉरर किलिंग का शिकार

राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के झांबर गांव में हॉरर किलिंग से जुड़ा एक मामला सामने आया है, जहां अंतरजातीय विवाह करने वाले एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Feb 11, 2020, 4:00 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 12:06 AM IST

etv bHARAT
हत्या

जयपुर : हनुमानगढ़ जिले के झांबर गांव में सोमवार शाम को खेत में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. हत्या का कारण अंतरजातीय प्रेम विवाह बताया जा रहा है. मृतक की चार माह पहले ही शादी हुई थी और वह हाल ही में अपने गांव लौटा था.

बता दें कि टाउन पुलिस ने मृतक का शव मोर्चरी में रखवा कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी.

टाउन थाना प्रभारी नंदराम भादू के अनुसार शाम करीब साढ़े छह बजे सूचना मिली कि खेत में काम कर रहे संदीप पुत्र जगदीश उर्फ जग्गा गोदारा निवासी झांबर को कुछ लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घायल संदीप को तत्काल जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि मृतक ने करीब चार माह पहले पास के ही एक गांव की युवती के साथ अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था. इस बीच वह युवती को गांव से भगा ले गया था.

इससे युवती के परिजन आक्रोशित थे और उसकी तलाश कर रहे थे. मृतक के परिजनों ने बताया कि हाल ही में संदीप कई महीनों के बाद घर लौटा था. सोमवार को जब वह खेत में गया तो कुछ लोगों ने मौका पाकर हमला दिया और फरार हो गए.

पढ़ें-कर्नाटक मंत्रिमंडल विस्तार : सीएम येदियुरप्पा ने प्रभारों का किया आवंटन

घायल संदीप की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. आज शव का पोस्टमार्टम किया गया. पुलिस ने मृतक के पिता की रिपोर्ट पर सात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Mar 1, 2020, 12:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details