दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 27, 2020, 7:53 PM IST

ETV Bharat / bharat

आतंकी गतिविधियों का केंद्र बन गया है बेंगलुरु : तेजस्वी सूर्या

भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने रविवार को दावा किया कि बेंगलुरु आतंकवादी गतिविधियों का केंद्र बन गया है. इस सिलसिले में उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) का एक स्थायी कार्यालय कर्नाटक की राजधानी में स्थापित करने की मांग की है.

Surya and Amit Shah
तेजस्वी सूर्या व अमित शाह

नई दिल्ली : भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने रविवार को दावा किया कि बेंगलुरु आतंकवादी गतिविधियों का केंद्र बन गया है. इस सिलसिले में उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) का एक स्थायी कार्यालय कर्नाटक की राजधानी में स्थापित करने की मांग की है.

एनआईए का कार्यालय खोलने का आग्रह

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के अगले ही दिन सूर्या ने कहा कि बेंगलुरु में कई आतंकी मोड्यूल का भंडाफोड़ हुआ है. उन्होंने दावा किया कि आतंकी संगठन शहर को अपनी गतिविधियों का केंद्र बनाना चाहते हैं. सूर्या ने कहा कि दो दिन पहले उन्होंने इस सिलसिले में अमित शाह से मुलाकात की और बेंगलुरु में एनआईए का कार्यालय खोलने का आग्रह किया, जो आधुनिक सुविधाओं से लैस हो और जहां पर्याप्त संख्या में कर्मचारी हों. गृह मंत्री ने मुझे आश्वस्त किया है कि जल्द से जल्द पुलिस अधीक्षक स्तर के एक अधिकारी की निगरानी में एक स्थायी कार्यालय खोलने के लिए वह अधिकारियों को निर्देश देंगे.

भाजयुमो अध्यक्ष के रूप में सबसे पहले बिहार का दौरा करेंगे

भाजपा में मिली नयी जिम्मेदारी के बारे में उन्होंने कहा कि वे भाजयुमो अध्यक्ष के रूप में सबसे पहले बिहार का दौरा करेंगे और पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. बिहार में विधानसभा चुनाव तीन चरणों में अक्टूबर और नवंबर में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details