दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कमलेश तिवारी के बाद झारखंड के हिन्दूवादी नेता को मिली धमकी, कहा - अब तुम्हारा नंबर

हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब रांची के हिन्दू समाज पार्टी के नेता भैरव सिंह को एक अज्ञात शक्स ने फोन कर जान मारने की धमकी दी है. धमकी देने वाले शक्स ने भैरव को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह हिन्दुओं को संगठित करना छोड़ दें.

By

Published : Oct 23, 2019, 12:08 AM IST

भैरव सिंह.

रांची : हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद रांची के भैरव सिंह को एक अज्ञात व्यक्ति ने जान मारने की धमकी दी है. भैरव सिंह हिन्दू समाज पार्टी के नेता हैं, जिन्हें मंगलवार को फोन पर धमकी दी गई.

हिन्दू समाज पार्टी कई अन्य नेताओं को भी जान मारने की धमकी दी जा रही है. मंगलवार को शहर के डेली मार्केट थाना क्षेत्र के लेक रोड के करीब रहने वाले भैरव को जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी भैरव को फोन पर दोपहर 12.25 बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने दी. फोन पर धमकी देने वाले व्यक्ति ने भैरव से कहा कि कमलेश तिवारी के बाद अब तुम्हारा नंबर है, तुम हिन्दुओं को संगठित करने का काम छोड़ दो.

कमलेश तिवारी जैसा होगा हाल
धमकी मिलने के बाद हिन्दू समाज पार्टी के नेता भैरव सिंह ने मामले की लिखित शिकायत थाने को दी है. आवेदन में भैरव ने लिखा है कि दोपहर के समय नंबर 35462786 से उसके मोबाइल पर एक कॉल आया, जिसके बाद फोन करने वाले शक्स ने चेतावनी हुए कहा कि तुम हिन्दुओं को संगठित करने का काम छोड़ दो, नहीं तो कमलेश तिवारी के जैसे तुम्हें भी मार देंगे. इधर भैरव ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत इसकी जानकारी थाने और पुलिस के वरीय अधिकारियों को दे दी है.

ये भी पढ़ें : चतरा: कोयले का काला कारोबार, 3 ट्रक जब्त, CCL के लोडिंग मुंशी सहित दस गिरफ्तार

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है
इस मामले में भैरव ने डेली मार्केट थाना में अज्ञात शक्स के खिलाफ फोन कर जान से मारने की धमकी की एफआईआर दर्ज कराई है. इसके बाद पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच भी शुरू कर चुकी है. मामले की जांच में लगी पुलिस फिलहाल, जिस नंबर से धमकी भरा कॉल आया है, उसे ट्रेस करने में जुटी है. माना जा रहा है कि यह कॉल या तो कंप्यूटर के जरिए किया गया है या फिर विदेश से आया है. फिलहाल, पूरे मामले पर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details