दिल्ली

delhi

कर्नाटक : गन्ना देख ललचाए हाथियों ने जमकर उड़ाई दावत

By

Published : Sep 30, 2020, 2:58 PM IST

कर्नाटक की सीमा असानुर हाईवे पर मंगलवार को हाथियों के दल ने एक ट्रक को रोक दिया और गन्ना खाने के बाद खुद ही जंगल की ओर मुड गए. इस दृश्य को ट्रक में बैठे एक शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया.

Elephant herd between highways
हाईवे के बीच हाथियों का झुंड

चामराजनगर : यदि आप सड़क पर जा रहे हों और आपके सामने हाथियों का एक झुंड आ जाए, तो किसी की भी सांसें रुक जाएंगी. ऐसी ही तस्वीर कर्नाटक की सीमा आसनुर से सामने आई है. हाईवे से गुजर रहे हाथियों के दल ने ट्रक में लदा गन्ना देखा, तो ललच गए और जमकर दावत उड़ाई. वहीं ट्रक ड्राइवर ने हाथियों को परेशान नहीं किया, बल्कि ट्रक रोकर उन्होंने इस अद्भुत हरकत का वीडियो बना लिया.

कर्नाटक की सीमा असानुर हाईवे पर इन दिनों हाथियों की आवाजाही बढ़ गई है. मंगलवार को हाथियों का एक दल राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक के सामने आ गया. इस दृश्य को ट्रक में बैठे लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया.

हाईवे पर हाथियों के झुंड ने रोकी ट्रक

पढ़ें -हिमाचल प्रदेश : हाथी के जोड़े ने मचाया उत्पात, लोगों में डर का माहौल

राष्ट्रीय राजमार्ग पर हाथी के झुंड को देखने के बाद यहां आधे घंटे तक यातायात प्रभावित रहा. बता दें कि, बेंगलुरु-डिंडीगुल हाईवे पर आए दिन हाथियों के झुंड को देखा जाता है. यह कभी भी खाने की तलाश में जंगलों को छोड़ कर सड़क का रुख कर लेते हैं. यहां इस प्रकार का दृश्य दिखना आम बात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details