दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जीत के बाद बोले हेमंत सोरेन - झारखंड में शुरू होगा नया अध्याय

झारखंड में चुनावी रुझानों के मुताबिक झामुमो बहुमत की ओर है. पार्टी ने कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने मतदाताओं का आभार जताते हुए कहा कि यह परिणाम झारखंड में नया अध्याय लिखेगा. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Dec 23, 2019, 7:34 PM IST

Updated : Dec 23, 2019, 8:27 PM IST

etvbharat
हेमंत

रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव में जीत की ओर अग्रसर झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने इस जनादेश का सम्मान करते हुए सभी मतदाताओं का आभार जताया है.

उन्होंने झारखंड में किसी की उम्मीद नहीं टूटने का भरोसा देते हुए कहा कि यह परिणाम झारखंड के लिए मील का पत्थर साबित होगा और नया अध्याय लिखेगा.

मीडिया से बात करते हुए हेमंत सोरेन.

रांची में पत्रकारों से चर्चा करते हुए हेमंत सोरेन ने इस परिणाम को पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के अध्यक्ष शिबू सोरेन के परिश्रम और समर्पण का परिणाम बताया और गठबंधन में शामिल राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद, कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को धन्यवाद दिया.

उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि जिस लिए झारखंड राज्य बना था, उस उद्देश्य को पूरा किया जाए। उन्होंने कहा, 'आज संकल्प लेने का दिन है. जिस उद्देश्य की पूर्ति के लिए झारखंड अलग राज्य बना था, वह समय आ गया है कि उन उद्देश्यों की पूर्ति की जाए.'

उन्होंने इस जनादेश के सम्मान करने की बात करते हुए कहा, 'अभी कई चीजें स्पष्ट हुई हैं, जबकि कई चीजें अभी अस्पष्ट हैं. जल्द ही गठबंधन के अन्य साथियों के साथ मिल बैठकर आगे की बातें तय कर ली जाएंगी.'

उन्होंने कहा, 'जिस तरह उम्मीद रख झामुमो को वोट दिया गया, उन्हें मैं भरोसा दिलाता हूं कि वह कोई भी वर्ग का हो, किसान हो, युवा हो, छात्र हो किसी के भरोसे को टूटने नहीं दूंगा.'

इससे पहले उन्होंने अपने पिता शिबू सोरेन के आवास जाकर अपने पिता और माता से आशीर्वाद लिया और घर के बाहर चारदीवारी में साइकिल चलाकर बच्चों को घुमाया.

Last Updated : Dec 23, 2019, 8:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details