दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हाथरस कांड : पीड़िता के परिजन से बोले डीएम- बदल दो बयान, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के हाथरस में जिलाधिकारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जिलाधिकारी पीड़ित परिवार को अपना बयान बदलने के लिए कह रहे हैं.

By

Published : Oct 1, 2020, 7:46 PM IST

वायरल वीडियो
वायरल वीडियो

लखनऊ :हाथरस जिलाधिकारी प्रवीण कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जिलाधिकारी पीड़ित परिवार को समझा रहे हैं कि वे अपनी विश्वसनीयता खत्म न करें. मीडिया आज है, कल चली जाएगी. अब आपकी इच्छा है कि आपको बार-बार बयान बदलना है कि नहीं.

दरअसल, जिलाधिकारी प्रवीण कुमार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पीड़ित परिवार के घर पर बैठे हैं और लोगों को समझा रहे हैं कि आप अपनी विश्वसनीयता खत्म न करें. मीडिया वाले आज आधे हो गए हैं, कल कुछ और चले जाएंगे. फिर 2-4 ही बचेंगे. तब हम ही आपके साथ खड़े होंगे. अब आपकी इच्छा है कि आपको बार-बार बयान बदलना है कि नहीं.

वायरल वीडियो

पढ़ें :-रेप नहीं चोट से गई पीड़िता की जान, साजिश की होगी जांच : एडीजी

बता दें कि, हाथरस में बीती 14 सितंबर को पीड़िता अपनी मां के साथ पशुओं का चारा लेने गई थी. आरोप है कि उस समय गांव का ही युवक संदीप खेत पर आया और युवती को घसीट कर ले गया, जहां उसने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं, आरोपियों ने पीड़िता का गला दबाकर मारने का प्रयास किया. इस दौरान आरोपियों ने उसकी इतनी पिटाई की, कि वह बेहोश हो गई.

बेहोशी के बाद आरोपी पीड़िता को मरा समझकर खेत में ही छोड़ गए. आनन-फानन में पीड़िता को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया. अलीगढ़ के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई. इसके बाद दिल्ली से शव गांव लाकर आधी रात में ही पुलिस वालों ने पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details