दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मोदी को जान से मारने की खुलेआम धमकी दे रहे तेज बहादुर: BJP

बीजेपी का आरोप है कि तेज बहादुर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह पीएम मोदी को मारने की धमकी दे रहा है. यह एक गंभीर मामला है.

By

Published : May 6, 2019, 7:30 PM IST

Updated : May 6, 2019, 9:07 PM IST

पीएम मोदी (ट्विटर)

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर बीएसएफ से बर्खास्त तेज बहादुर यादव को लेकर बड़ी बात कही है. उनका कहना है कि तेज बहादुर एक वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की बात कर रहा है.

बीजेपी का तेज बहादुर पर बड़ा आरोप

जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि बीएसएफ से बर्खास्त तेज बहादुर यादव का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की बात कर रहा है, यह काफी गंभीर मामला है.
नरसिम्हा राव ने कहा कि तेज बहादुर यादव का जो वीडियो सामने आया उस वीडियो में वह पीएम मोदी को 50 करोड़ में मारने की बात कर रहा है, तेज बहादुर का पीएम मोदी पर दिया बयान सीधी धमकी है, हमारे राजनीतिक विरोधी इसका समर्थन कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कुछ महीने पहले अर्बन नक्सल के तरफ से भी इस तरह की बात सामने आई थी. यह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बड़ी साजिश है. बता दें बीएसएफ से बर्खास्त तेज बहादुर यादव ने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर वाराणसी से नामांकन किया था जहां उसका नामांकन खारिज कर दिया गया.

पढ़ें:मोदी की ममता को चुनौती, 'जय श्री राम बोलने के लिए करें गिरफ्तार'

चुनाव आयोग ने तेज बहादुर यादव का नामांकन खारिज कर दिया था, इसकी वजह यह बताई गई थी कि एक व्यक्ति जो पिछले 5 साल में राज्य या केंद्र सरकार की नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाता है उसे चुनाव आयोग से प्रमाण पत्र लेना पड़ता है.

Last Updated : May 6, 2019, 9:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details