दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 8, 2020, 7:43 AM IST

ETV Bharat / bharat

गुप्तेश्वर पांडेय को नहीं मिला टिकट, कहा- संघर्ष में बीता जीवन

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के वीआरएस लेने के बाद उनके चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थी. बुधवार देर शाम बक्सर विधानसभा और वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा के बाद इन अटकलों पर पूर्ण विराम लग गया.

gupteshwar-pandey-will-not-contest-bihar-elections
गुप्तेश्वर पांडेय नहीं लड़ेंगे चुनाव

पटना :बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के जेडीयू ज्वॉइन करने के बाद उम्मीद लगाई जा रही थी कि वह बक्सर विधानसभा या वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. लेकिन बक्सर सीट से बीजेपी परशुराम चतुर्वेदी को और वाल्मीकिनगर से जेडीयू ने सुनील कुमार को टिकट दिया है.

सोशल मीडिया पर दिया मैसेज
इन दो सीटों पर प्रत्याशियों के ऐलान के बाद पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज दिया है. उन्होंने लिखा है कि अपने अनेक शुभचिंतकों के फोन से परेशान हूं. मैं उनकी चिंता और परेशानी भी समझता हूं. मेरे सेवामुक्त होने के बाद सबको उम्मीद थी कि मैं चुनाव लड़ूंगा लेकिन मैं इस बार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ रहा. हताश निराश होने की कोई बात नहीं है. धीरज रखें.

गुप्तेश्वर पांडे का लोगों को संदेश

पढ़ें :बिहार चुनाव : नहीं मिला टिकट, अब क्या करेंगे गुप्तेश्वर पांडेय?

आगे उन्होंने लिखा है कि उनका जीवन संघर्ष में ही बीता है और वह जीवन भर जनता की सेवा करते रहेंगे. उन्होंने लोगों से अपील की है कि धीरज रखें और उन्हें फोन नहीं करें. पूर्व डीजीपी ने लिखा है कि बिहार की जनता को उनका जीवन समर्पित है. अपनी जन्मभूमि बक्सर की धरती और वहां के सभी जाति मजहब के सभी बड़े-छोटे भाई-बहनों, माताओं और नौजवानों को पैर छू कर प्रणाम और अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें!

ABOUT THE AUTHOR

...view details