दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गुजरात के 14 कांग्रेसी विधायक पहुंचे जयपुर एयरपोर्ट, कहा- घूमने आए हैं

मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायकों को पिछले दिनों जयपुर लाया गया था और तब से वे कुंडा स्थित ब्यूनाविस्ता रिसॉर्ट और ट्री हाउस रिसॉर्ट में रुके हुए हैं.

By

Published : Mar 14, 2020, 4:45 PM IST

Updated : Mar 14, 2020, 11:57 PM IST

gujarat-congress-mlas-will-be-brought-to-rajasthan-in-view-of-cross-voting-in-rajya-sabha-election
अशोक गहलोत मुख्यमंत्री

जयपुर : मध्य प्रदेश में चल रहे सियासी संकट के बाद पिछले तीन दिनों से वहां के कांग्रेस विधायकों को राजधानी जयपुर में रखा गया है. इसके बाद शनिवार को गुजरात के 14 विधायकों को भी यहां लाया गया.

आपको बता दें कि ये सभी विधायक इंडिगो की उडान 6e-237 से अहमदाबाद से जयपुर आए. इस दौरान सभी विधायकों की अगवानी विधानसभा के मुख्य सचेतक महेश जोशी ने की.

इस दौरान सभी विधायकों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस के जवान भी मौजूद रहे. विधायकों को रिसीव करने के लिए राजस्थान विधानसभा के मुख्य सचेतक महेश जोशी जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. विधायकों को बसों में बैठाकर एक निजी रिसॉर्ट में ले जाया गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट.

इस दौरान गुजरात के विधायकों से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया. विधायक केवल यह कहते नजर आए कि वे यहां घूमने आए हैं. वहीं स्वागत के लिए विधानसभा के मुख्य सचेतक महेश जोशी के साथ विधानसभा के उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी भी मौजूद रहे.

पढ़ें:कोरोना वायरस : बिहार के दो जिलों में धारा 144 लागू

गौरतलब है कि इससे पहले भी मध्य प्रदेश के विधायकों को जयपुर लाया गया था, जो पिछले तीन दिनों से कुंडा स्थित ब्यूनाविस्ता रिसॉर्ट और ट्री हाउस रिसॉर्ट में रुके हुए हैं. अभी इन विधायकों में किसे निजी रिसोर्ट में ले जाया जाएगा, यह तय नहीं हुआ है.

ज्ञातव्य है कि राज्यसभा के चुनाव होने हैं और चुनावों में क्रॉस वोटिंग नहीं हो, इसके चलते इन सभी विधायकों को जयपुर लाया गया है. आपको बता दें कि इसके साथ ही कुछ विधायकों को सड़क मार्ग के जरिए उदयपुर भी ले जाया गया है और कुछ विधायक उदयपुर में ही रुकेंगे. ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि मध्य प्रदेश के विधायक रविवार को पूर्वाह्न 9:00 बजे बाद जयपुर से भोपाल के लिए इंडिगो के चार्टर विमान से रवाना होंगे.

Last Updated : Mar 14, 2020, 11:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details