दिल्ली

delhi

सैंडलवुड ड्रग केस : रविशंकर सहित सात आरोपियों कराया मेडिकल परीक्षण

By

Published : Sep 12, 2020, 2:01 PM IST

Updated : Sep 12, 2020, 6:03 PM IST

कर्नाटक के सैंडलवुड ड्रग मामले की जांच कर रही सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने बेंगलुरु से जाने-माने सोना व्यापारी वैभव जैन को गिरफ्तार किया है. वहीं रविशंकर सहित सात आरोपियों को अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.

सैंडलवुड ड्रग केस
Sandalwood Drugs Scandal

बेंगलुरु :कर्नाटक के सैंडलवुड ड्रग मामले में अब एक और कड़ी बेंगलुरु से जुड़ चुकी है. शनिवार को सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) अधिकारियों ने बेंगलुरु में इस मामले में वैभव जैन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस हिरासत में रविशंकर, राहुल, वैभव जैन, प्रशांत रांका और नियाज सहित सात आरोपियों को केसी जनरल अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया है. जांचकर्ता जांच करने की तैयारी कर रहे हैं.

सैंडलवुड ड्रग केस के आरोपियों का मेडिकल परीक्षण

सीसीबी कार्यालय आए सामाजिक कार्यकर्ता प्रशांत संबरंगी ने ड्रग डील के बारे में अधिकारियों को सैंडलवुड ड्रग्स मामले की जानकारी दे रहे हैं. बता दें की ड्रग मामलों में 10 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

वैभव को कन्नड़ फिल्म अभिनेताओं की पर्टियों में कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वैभव जैन बेंगलुरु के जाने-माने सोना व्यापारी हैं. साल 2018 में वह इस मामले में आरोपी अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और रविशंकर के करीब आए थे. रविशंकर के साथ अच्छे संबंध बनने के बाद वैभव ने धीरे-धीरे अमीर लोगों के साथ संपर्क बनाना शुरू कर दिया. जिसके बाद वह हाई-प्रोफाइल पार्टियों में अवैध रूप से ड्रग्स सप्लाई करने लगा.

पढ़ें -सैंडलवुड ड्रग केस : अभिनेत्री रागिनी की पुलिस हिरासत 14 सितंबर तक बढ़ी

मिली जानकारी के अनुसार, वैभव जैन का सीधा संबंध वीरेन खन्ना और आदित्य अलवा से है. यह तीनों मिलकर पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई करते थे. इसके लिए इन्होंने लोगों से संबंध बनाने के लिए वॉट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप बनाया था.

मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो ने बेंगलुरु में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था जो कथित तौर पर यहां पर गायकों और अभिनेताओं को मादक पदार्थ पहुंचाते थे. पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सीसीबी के अलावा, प्रर्वतन निदेशालय ने इस मामले की जांच वित्तीय पहलू से शुरू की है.

Last Updated : Sep 12, 2020, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details