दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

महाराष्ट्र : वाशिम से गोंदिया जा रही बस में युवती के साथ दुष्कर्म

वाशिम में एक चलती बस में 24 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यह चौंकाने वाला मामला वाशिम से गोंदिया जा रही एक निजी बस में हुआ. यह घटना 6 जनवरी की बताई जा रही है. लेकिन मामला तब सामने आया जब युवती पुणे पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है.

By

Published : Jan 11, 2021, 5:44 PM IST

maharashtra
maharashtra

पुणे : वाशिम में एक चलती बस में 24 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वाशिम से गोंदिया जा रही एक निजी बस में मालेगांव इलाके के पास युवती से दुष्कर्म किया गया.

यह घटना 6 जनवरी की बताई जा रही है. यह बात युवती के पुणे पहुंचने के बाद सामने आई है. मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुणे पुलिस ने ट्रैवल कंपनी और समीर देवकर नामक व्यक्ति के खिलाफ युवती के साथ दुराचार करने और चाकू से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा कि समीर देवकर के बाहर जाने पर रोक लगा दी गई है, साथ ही कंपनी का यात्रा लाइसेंस जब्त कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें-घर से हीरोइन बनने निकली युवती का मोर्चरी में मिला शव

उधर मालेगांव पुलिस भी घटना की जांच कर रही है. मालेगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों की तलाश में एक टीम भेजी गई है. मालेगांव पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार पीड़िता गोंदिया जिले की है और वह काम के लिए पुणे जा रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details