दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राम मंदिर निर्माण के लिए 2.5 करोड़ रु का दान

अयोध्या में बन रहे राम मंदिर से हर आम आदमी को जोड़ने की कवायद जारी है. गाजियाबाद से पिछले दो दिनों में राम मंदिर के लिए करीब 5 करोड़ रुपए इकट्ठा किया गया है. एक शख्स ने इसके लिए 2.51 करोड़ रुपये का दान दिया है.

By

Published : Jan 3, 2021, 1:41 PM IST

donation
donation

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के एक शिक्षण संस्थान के संचालक ने राम मंदिर के लिए भारी रकम का चेक दिया है. इस चेक में दो करोड़ 51 लाख 1 रूपये की रकम भरी गई है. गाजियाबाद के रहने वाले हर प्रसाद गुप्ता ने यह चेक राम मंदिर निर्माण के लिए दिया है.

हर प्रसाद गुप्ता के मुताबिक वो अपनी जवानी से राम मंदिर आंदोलन में जुड़े रहे हैं और अब अपनी आंखों के सामने जब उसको बनता देख रहे हैं, तो कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते. हर प्रसाद गुप्ता ने बताया कि दो दिन के भीतर ही हम लोग करीब 5 करोड़ रूपये गाजियाबाद से जोड़ चुके हैं. पर्चियों के जरिए रकम का संग्रह कर रहे हैं. पर्ची में दान कम से कम 10 रूपये का है और अधिक से अधिक कितना भी किया जा सकता है.

राम मंदिर निर्माण के लिए दान

पढ़ें :-राम मंदिर निर्माण : प्रबोधिनी एकादशी से शुरू होगा दान अभियान

राम मंदिर के लिए पैसा इकट्ठा कर रहे लोग चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग लोगों को राम मंदिर निर्माण से जोड़ा जा सके. इसीलिए इसके लिए 4000 टोली बनाई गई है. यह टोली जगह-जगह जाकर पर्चियां काट रही हैं. अपनी श्रद्धा से लोग भगवान राम के चरणों में आस्था अर्पित कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details