दिल्ली

delhi

पायलट को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की नजरों में गिराने के लिए मुख्यमंत्री ने रचा माया जाल: शेखावत

By

Published : Jun 13, 2020, 4:24 AM IST

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने शुक्रवार को राजस्थान के जोधपुर सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सीएम गहलोत और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की नजरों में गिराने के लिए मुख्यमंत्री गहलोत ने यह माया जाल बुना है.

gajendra singh shekhawa
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत

जोधुपर : केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री गहलोत की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा पर लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री पर जुबानी हमला बोला. शुक्रवार को जोधपुर सर्किट हाउस में शेखावत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत यह नहीं बता पा रहे हैं कि उनके किस विधायक को किसने ऑफर दिया है.

वे यह इसलिए नहीं बता पा रहे हैं, क्योंकि यह ताना-बाना मायाजाल सब उन्होंने बुना है. वे जादूगर हैं इसलिए उन्होंने यह माया जाल बुना है. शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस स्क्रिप्ट की रचना पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को शीर्ष नेतृत्व की नजरों से गिराने के लिए की है. उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव के नाम पर जिस तरह का पॉलिटिकल ड्रामा चल रहा है, उसके मुख्य सूत्रधार अशोक गहलोत हैं.

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने गहलोत पर साधा निशाना

वो केवल अपनी विफलता और घबराहट को छुपाने और पार्टी-सरकार की अंतरकलह से ध्यान हटाना चाहते हैं. शेखावत ने कहा कि पहले सरकार ने एसीबी से इस मामले की जांच कराने के लिए पत्र लिखा और अब मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि वह एसओजी से इसकी जांच करवाएंगे. इसका सीधा सा मतलब है कि वह विधायकों को डराना चाहते हैं, जिससे कि विधायक अपने स्वविवेक से राज्यसभा चुनाव में मतदान नहीं करें.

शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि राज्यसभा के चुनाव कोरोना वायरस में भी हो सकते थे, इसलिए टाले गए क्योंकि हॉर्स ट्रेडिंग का काम पूरा नहीं हुआ. शेखावत ने कहा कि मैं उनसे पूछता हूं कि उन्होंने नगर निगम और पंचायत के चुनाव क्यों नहीं करवाए, वह भी करवा सकते थे. साथ ही केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला पर पलटवार करते हुए कहा कि वे पिसे पीसाए और पिटे पिटाए नेता हैं, जिन्हें पहले जींद की और बाद में कैथल की जनता ने पीस कर भेजा है. ऐसे लोग राजस्थान की आबोहवा खराब कर रहे हैं, लेकिन जनता इन्हें देख रही है.

पढ़ें-राज्यसभा चुनाव का 'रण': राज्य में सियासी पारा चरम पर, शब्दों के बाण से बिछाते रहे बिसात

ABOUT THE AUTHOR

...view details