दिल्ली

delhi

भाजपा नेता का अंतिम संस्कार, रैना बोले- हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा

By

Published : Jul 9, 2020, 4:27 PM IST

Updated : Jul 9, 2020, 5:19 PM IST

जम्मू-कश्मीर भाजपा की राज्य कार्यकारिणी के सदस्य वसीम बारी, उनके पिता और भाई का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया. इन तीनों लोगों की बुधवार को बांदीपोरा में आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा, गुनहगारों को बख्शा नहीं जाएगा. लहू के एक-एक कतरे का हिसाब लिया जाएगा.

वसीम बारी का अंतिम संस्कार
वसीम बारी का अंतिम संस्कार

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में भारतीय जनता पार्टी के नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया. बुधवार को एक दुस्साहसिक वारदात में आतंकवादियों ने इन तीनों लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. रविंद्र रैना ने कहा हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा.

जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रविंद्र रैना सहित अन्य लोग दिवंगत नेता के अंतिम संस्कारण में शामिल हुए.

वीडियो-

बता दें, भाजपा राज्य कार्यकारिणी के सदस्य वसीम बारी बांदीपोरा जिला के भाजपा अध्यक्ष भी रह चुके हैं. हत्याकांड के विरोध में जम्मू प्रेस क्लब के बाहर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया.

इस विषय पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि हत्यारों को गुनाह की सजा अवश्य मिलेगी. लहू के एक-एक कतरे का हिसाब लिया जाएगा. . हत्यारों को आमने-सामने लड़ने का दम नहीं है.

इससे पहले पीएम मोदी ने घटना की जानकारी ली. प्रधानमंत्री कार्यालय में मंत्री जितेंद्र सिंह ने इस बात की जानकारी दी. केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने ट्वीट किया कि फोन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना के बारे में बात की. साथ ही वसीम और उनके परिवार के प्रति संवेदना भी प्रकट की.

पढ़ें - जम्मू-कश्मीर : वसीम बारी की हत्या मामले में पीएम ने ली जानकारी, नड्डा ने जताया शोक

हत्याकांड पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह निंदनीय घटना है. उन्होंने अन्य नेताओं को भी पुख्ता सुरक्षा मुहैया कराए जाने की मांग की. कार्यकर्ताओं ने कहा कि बारी एक निडर और सक्रिय कार्यकर्ता थे. उनकी हत्या को पूर्वनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया है. इसकी पूरी जांच की जानी चाहिए.

Last Updated : Jul 9, 2020, 5:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details