दिल्ली

delhi

कोरोना का कहर : अहमदाबाद शहर को किया गया हाइड्रोलिक सेनिटाइज

By

Published : Apr 12, 2020, 2:20 PM IST

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. संक्रमण को रोकने के लिए सरकार हर संभव कदम उठा रही है. इसी बीच गुजरात के अहमदाबाद शहर को हाइड्रोलिक सेनिटाइज किया गया है.

हाइड्रोलिक सेनिटाइज
हाइड्रोलिक सेनिटाइज

अहमदाबाद : देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. संक्रमण को रोकने के लिए सरकार हर संभव कदम उठा रही है. गुजरात के अहमदाबाद में प्रशासन ने शहर को हाइड्रोलिक सेनिटाइज किया. अहमदाबाद में यह नजारा पहली बार देखने को मिला है. प्रशासन ने यह कदम राज्यों के कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर उठाया है.

इसके अलावा केंद्र सरकार कोरोना हॉटस्पॉट वाली जगहों को भी सेनिटाइज करवा रही है. बता दें, कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है, जिसकी आखिरी तारिख 15 अप्रैल है.

गुजरात में कोरोना वायरस के अब तक 432 मामले सामने आए हैं और 44 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 44 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट.

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 8,356 हो गई है, जबकि मृतकों की संख्या 273 हो गई. वहीं 715 लोग ठीक हुए हैं. देश में बीते 24 घंटों के दौरान संक्रमण के 909 केस सामने आए हैं और 34 लोगों की मौत हुई है.

पंजाब : निहंग सिख का पुलिसकर्मी पर हमला, जवाबी कार्रवाई में गुरुद्वारे से सात लोग गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details