दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर : पुंछ में एलओसी पर जंगल में लगी आग से बारूदी सुरंगों में विस्फोट

By

Published : Jun 19, 2020, 10:03 PM IST

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भयानक आग की वजह से शुक्रवार को सुरक्षा बल की बारूदी सुरंगों में विस्फोट हुआ है. आग नियंत्रण रेखा के मानकोट सेक्टर तक फैल गई. पढ़ें पूरी खबर...

Forest fire triggers landmine blasts along Loc
जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भयानक आग

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर जंगल में भयानक आग की वजह से शुक्रवार को कुछ बारूदी सुरंगों में विस्फोट हुए है. सूत्रों ने बताया कि यह आग नियंत्रण रेखा के मानकोट सेक्टर तक फैल गई और इस वजह से यहां कुछ बारूदी सुरंगों में विस्फोट हुआ.

उन्होंने बताया कि सेना और वन अधिकारी आग बुझाने के कार्य में लगे हैं. सीमापार से घुसपैठ को रोकने के लिए सुरक्षा बल बारूदी सुरंग लगाते हैं.

वहीं आज जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और शोपियां में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में आठ आतंकवादियों को मार गिराया है. पुलवामा जिले के पम्पोर में तीन और शोपियां के मुनंद इलाके में जारी मुठभेड़ में अब तक पांच आतंकवादी मारे गए हैं.

पढ़ें-जम्मू-कश्मीर : दो जगहों पर हुई मुठभेड़ में आठ आतंकवादी ढेर

डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि पम्पोर के मीज गांव में हुई मुठभेड़ में कुल तीन आतंकवादी मारे गए. इलाके में तलाशी अभियान जारी है. गुरुवार को मीज गांव में एनकाउंटर के दौरान दो आतंकवादी मस्जिद में छिप गए थे. वहीं, शोपियां के मुनंद इलाके में मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गए हैं. यहां भी गुरुवार से सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इलाके में अभी भी कुछ आतंकवादी घिरे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details