दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 4, 2020, 2:31 PM IST

ETV Bharat / bharat

ड्रग मामला : सीसीबी ने बेंगलुरू में पांच पबों पर की छापेमारी

पुलिस ने शहर में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ एक अभियान शुरू किया है.बेंगलुरू के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने रविवार को एक संक्षिप्त बयान में कहा मादक पदार्थ मामले की जांच में हमने पाया कि आमतौर पर कुछ पबों में मादक पदार्थ लिए जाते हैं. इसलिए, तलाशी वारंट लेकर कल रात पांच पबों की तलाशी ली गई.

five pubs raided in bengaluru
पांच पबों पर छापा मारा गया

बेंगलुरु :केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने ड्रग मामले में अपनी कार्रवाई के तहत शहर के पांच पबों पर छापे मारे. अधिकारियों ने बताया कि छापे की कार्रवाई शनिवार रात को की गई.

बेंगलुरू के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने रविवार को एक संक्षिप्त बयान में कहा मादक पदार्थ मामले की जांच में हमने पाया कि आमतौर पर कुछ पबों में मादक पदार्थ लिए जाते हैं. इसलिए, तलाशी वारंट लेकर कल रात पांच पबों की तलाशी ली गई. पुलिस ने छापे के नतीजों को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है.

पबों पर छापा मारा गया

पुलिस ने शहर में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ एक अभियान शुरू किया है और इस मामले की जांच के तहत कुछ कन्नड़ फिल्म अभिनेत्रियों, मादक पदार्थ तस्करों, रेव पार्टी आयोजकों समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है. स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने यहां मादक पदार्थ गिरोह का भंडाफोड़ किया था, जिसकी पृष्ठभूमि में यह कार्रवाई की गई.

पढ़ें :पंजाबी बाग में एक्साइज डिपार्टमेंट की टीम ने पकड़ी अवैध शराब

सीसीबी जांच से संबंधित जानकारी लीक करने के आरोप में दो पुलिस अधिकारियों को हाल में निलंबित किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details