दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

यूपी : बछड़े को बचाने कुएं में उतरे पांच लोगों की जहरीली गैस से मौत

गोंडा के महराजगंज मोहल्ले में कुएं में गिरे एक बछड़े को निकालने में लगे पांच लोगों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद लोगों का रेस्क्यू किया.

By

Published : Sep 8, 2020, 9:02 PM IST

जहरीली गैस के कारण गोंडा में पांच लोगों की मौत
जहरीली गैस के कारण गोंडा में पांच लोगों की मौत

गोंडा:नगर कोतवाली क्षेत्र में जहरीली गैस से पांच लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के महराजगंज मोहल्ले में एक बछड़ा कुएं में गिर गया था. बछड़े को निकालने के लिए पांच लोग कुएं में उतरे थे.

इस दौरान जहरीली गैस से सभी बेसुध होकर कुएं में ही गिर गए. जानकारी मिलने पर अग्निशमन टीम और स्थानीय पुलिस मौके पहुंची. टीम ने रेस्क्यू कर सभी को बाहर निकाला. इसके बाद स्थानीय लोग सभी को जिला अस्पताल ले गए. यहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

जहरीली गैस के कारण पांच लोगों की मौत.

जाने पूरा मामला
मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के महराजगंज मोहल्ले का है. जिलाधिकारी डॉ. नितिन बंसल ने बताया कि यहां कुएं में एक बछड़ा गिर गया था. गांव के पांच लोग बछड़े को निकालने के लिए कुएं में उतर गए. इस दौरान जहरीली गैस से सभी बेहोश होकर गिर गए. यह देख मोहल्ले में हडकंप मच गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में जानकारी स्थानीय पुलिस और अग्निशमन टीम को दी.

सूचना पाकर अग्निशमन टीम और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. टीम ने काफी मशक्कत के बाद पांचों लोगों को रेस्क्यू कर कुएं से बाहर निकाला. इसके बाद सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया, यहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से मोहल्ले में कोहराम मचा है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details