दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 25, 2020, 7:35 AM IST

Updated : Jun 25, 2020, 10:51 AM IST

ETV Bharat / bharat

मुंबई : नरीमन प्वाइंट स्थित बैंक में लगी भीषण आग, काफी नुकसान की उम्मीद

मुंबई में गुरुवार सुबह आग लगने की दो घटनाएं सामने आईं. नरीमन प्वाइंट एरिया में स्थित एक बैंक में आज सुबह भीषण आग लग गई. जिसमें बैंक को काफी नुकसान की उम्मीद जताई जा रही है. वहीं, अंधेरी पूर्व के मरोल स्थित नंदन इंडस्ट्रीयल एस्टेट में आग लगने से दो दुकानें जल गईं.

mumbai fire
मुंबई के बैंक में लगी आग

मुंबई (महाराष्ट्र) : नरीमन प्वाइंट पर स्थित एक बैंक में गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई. जानकारी के मुताबिक, जिस भवन में आग लगी थी उसमें बैंक ऑफ बहरीन और कुवैत का संचालन किया जा रहा है.

नरीमन प्वाइंट स्थित बैंक में लगी भीषण आग

सूचना पर फायरब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग को काबू करने का प्रयास किया. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग लगने की घटना में बैंक को काफी नुकसान की उम्मीद जताई जा रही है. बैंक का शटर बंद होने की वजह से नुकसान का सही अंदाजा नहीं लग पाया है. फिलहाल, इस हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है.

अंधेरी पूर्व में नंदन इंडस्ट्रीयल एस्टेट में लगी आग

वहीं, अंधेरी पूर्व के मरोल स्थित नंदन इंडस्ट्रीयल एस्टेट में देर रात करीब 1 बजे आग लग गई थी. आग पर सुबह 4 बजे के आसपास काबू पाया गया. यहां एस्टेट के दो शॉप में आग लगी थी. एक में मेट्रो लैबोरेटरी का काम चलता था, वहीं दूसरी में प्लास्टिक का काम चलता था.

मुंबई में लगी आग

बताया जा रहा है कि आग बुझाते समय डिप्टी फायर ऑफिसर बेहोश हो गए थे. उन्हें तुरंत नानावटी हॉस्पिटल में दाखिल किया गया.

Last Updated : Jun 25, 2020, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details