दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 23, 2020, 3:12 PM IST

ETV Bharat / bharat

अभिनेत्री के आरोपों के बाद अनुराग कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज

फिल्मकार अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर लिया गया है. अभिनेत्री पायल घोष ने उन पर रेप का आरोप लगाया है.

Anurag Kashyap
अनुराग कश्यप

मुंबई :अभिनेत्री पायल घोष के यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद मुंबई पुलिस ने फिल्मकार अनुराग कश्यप के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. कश्यप पहले ही इन आरापों को निराधार बता चुके हैं.

अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री के अपने वकील नितिन सातपुते के साथ पुलिस से शिकायत करने के बाद वर्सोवा पुलिस थाने में मंगलवार देर रात प्राथमिकी दर्ज कराई.

अधिकारी ने बताया कि आईपीसी की धारा 376 (I), 354, 341 और 342 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. मामले की जांच जारी है.

उन्होंने बताया कि सात साल पुराने (2013 के) मामले में पूछताछ के लिए कश्यप को बुलाया जाएगा.

अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कश्यप पर 2013 में वर्सोवा में यरी रोड स्थित एक स्थान पर उनके साथ रेप करने का आरोप लगाया है.

अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री और उनके वकील सोमवार को ओशिवारा पुलिस थाने गए थे. वहां उन्हें वर्सोवा पुलिस थाना जाने को कहा गया, क्योंकि घटना उसी न्यायिक क्षेत्र की है.

वे ओशिवारा पुलिस थाने इसलिए गए थे, क्योंकि कश्यप का कार्यालय उस इलाके में है.

सातपुते ने मंगलवार रात ट्वीट किया अंतत: आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गलत तरीके से रोकने और महिला का शील भंग करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई.

पढ़ें :-पायल घोष ने अपने द्वारा अनुराग कश्यप पर लगाए आरोपों को लेकर की बातचीत

अभिनेत्री ने शनिवार को ट्वीट कर कश्यप के खिलाफ उनके साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था.

वहीं, कश्यप ने इन आरोपों को खारिज किया है. कश्यप के वकील ने ट्वीट किया मेरे मुवक्किल अनुराग कश्यप, इन गलत आरोपों से बेहद दुखी हैं, आरोप पूरी तरह से झूठे, निंदनीय और गलत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details