दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बस्ती में इंस्पेक्टर को सिंघम बनना पड़ा महंगा, वायरल हुआ वीडियो

बस्ती में पुलिस अधिकारी को मस्ती करना महंगा पड़ा. इंस्पेक्टर साहब सिंघम के अंदाज में हथियार लहराते नजर आ रहे हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद ही डीजीपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

By

Published : Jul 27, 2019, 9:37 PM IST

बस्ती में इंस्पेक्टर को सिंघम

बस्ती/नई दिल्ली: हाथों में बंदूक लहराते, आंखों पर काला चश्मा लगाए, स्लो मोशन में चलते हुए एक पुलिसवाले का वीडियो वायरल हो रहा है. चौकिये मत! ये किसी एक्शन फिल्म का सीन नही हैं, बल्कि असल पुलिस वाले द्वारा फिल्माए गए दृष्य हैं. ये उत्तर प्रदेश के बस्ती के क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह और उनकी टीम का वीडियो है.

बस्ती में सिंघम के अंदाज में दिखे इंस्पेक्टर, देखें वीडियो.

वायरल हो रहे इस वीडियो में क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह और उनकी टीम के लोग हाथों में हथियार लहराते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक हरयाणवी-पंजाबी गाना भी बज रहा है. स्लो मोशन में चल रहा ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस तरह से हथियारों का प्रदर्शन करने की किसी को भी इजाजत नही है. ऐसे में सवाल उठता है कि अब क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह और उनकी टीम पर क्या कार्रवाई होती है. फिलहाल, वीडियो सामने आने के बाद इनसे जवाब तलब किया गया है. अब मामले में DGP ने जांच के आदेश दिए हैं.

बता दें, विक्रम सिंह और उनकी टीम ने चार दिन पहले ही दुषकर्म के आरोपी असगर को पकड़ा था. इस दौरान विक्रम सिंह को गोली भी चलानी पड़ी थी, जिससे आरोपी घायल हो गया था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इसको काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इस हरकत के बाद पुलिस की आलोचना कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details