दिल्ली

delhi

हैदराबाद : रामोजी फिल्म सिटी में फिर से शुरू हुई शूटिंग

By

Published : Jun 12, 2020, 11:01 PM IST

हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्म सिटी फिर से गुलजार हो गई है. ढाई महीने के लॉकडाउन के इंतजार के बाद फिल्म उद्योग ने नए जोश के साथ शूटिंग शुरू कर दी है. सेट पर कोविड-19 के लिए जारी दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है. जानें विस्तार से...

film and tv shooting resume in ramoji film city
रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग शुरू

हैदराबाद : फिल्म और टेलीविजन उद्योगों को राहत देते हुए तेलंगाना सरकार ने ढाई महीने के लॉकडाउन के बाद फिल्म शूटिंग के लिए प्रतिबंधों में ढील दी है.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के बाद फिल्म उद्योग को शूट करने और पोस्ट-प्रोडक्शन को फिर से शुरू करने की अनुमति दी है. रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग फिर शुरू हो गई है.

रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग शुरू

ईटीवी पर प्रसारित होने वाले प्रसिद्ध धारावाहिक सीताम्मा वकीलो सिरीमले चेट्टू की शूटिंग भी शुरू हो गई है. इसे एम-शहर के एक घर में सीमित कलाकारों के साथ फिल्माया जा रहा है.

रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग शुरू

क्रू टीम सुरक्षा सावधानियों और सामाजिक दूरी बनाए रखने के नियमों का कड़ाई से पालन कर रही है.

रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग शुरू

ढाई महीने के लॉकडाउन के इंतजार के बाद फिल्म उद्योग ने नए जोश के साथ शूटिंग शुरू कर दी है. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सरकारों के निर्णय के बाद टीवी उद्योग ने भी दैनिक धारावाहिकों की शूटिंग शुरू कर दी. सेट पर कोविड-19 के लिए जारी दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details