दिल्ली

delhi

JNU हिंसा : गेटवे ऑफ इंडिया पर 'फ्री कश्मीर' के लगे नारे, फडणवीस ने उठाए सवाल

By

Published : Jan 6, 2020, 10:23 PM IST

Updated : Jan 6, 2020, 11:07 PM IST

जेएनयू हिंसा के खिलाफ राजनीतिक बयानबाजी जारी है. ताजा घटनाक्रम में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने ट्वीट किया है. उन्होंने इस विरोध प्रदर्शन में कश्मीर को लेकर लगाए जाने वाले नारे पर सवाल उठाए हैं. जानें पूरा विवरण

etvbharat
फडणवीस

मुंबई : जेएनयू हिंसा के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन पर देवेन्द्र फडणवीस ने सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने पूछा है कि विरोध किस बात पर हो रहा है? क्या विरोध के नाम पर कश्मीर को लेकर नारे लगाए जाएंगे. क्या कश्मीर को फ्री करने की बात होगी.

फडणवीस ने सीएम उद्धव ठाकरे से भी सवाल किया है. उन्होंने पूछा कि क्या मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की नाक के नीचे लग रहे कश्मीर की मुक्ति और भारत के खिलाफ नारेबाजी को वे सहन करेंगे ?

आपको बता दें कि एक वीडियो न्यूज एजेंसी ने जारी किया है. इस वीडियो को देवेन्द्र फडणवीस ने रि-ट्वीट किया. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला पोस्टर लहरा रही है. इस पोस्टर पर लिखा है- फ्री कश्मीर.

फडणवीस ने कहा कि हम ऐसे अलगाववादियों को कैसे बर्दाश्त कर सकते हैं. उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे की चुप्पी पर सवाल उठाए. फडणवीस ने कहा कि आप कैसे इस अभियान को बर्दाश्त कर सकते हैं.

मुंबई में यह विरोध प्रदर्शन हुतात्मा चौक से गेटवे ऑफ इंडिया तक निकाला गया.

इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में छात्र और कलाकार शामिल हुए. अनुभव सिन्हा, अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा, विशाल भारद्वाज, तापसी पन्नू जैसी हस्तियां प्रदर्शन में शामिल हुईं.

Last Updated : Jan 6, 2020, 11:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details