दिल्ली

delhi

फडणवीस ने शाह से की भेंट, कहा- महाराष्ट्र में सरकार गिराने की मंशा नहीं

By

Published : Jul 17, 2020, 6:37 PM IST

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आज गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार गिराने की उनकी कोई मंशा नहीं है. वह किसानों के लिए राहत पैकेज की मांग करने आए थे. पढ़ें पूरी खबर...

Fadnavis in Delhi meet HM
फडणवीस ने की शाह से मुलाकात

नई दिल्ली : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आज गृहमंत्री अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच में लगभग एक घंटे तक बातचीत हुई. इसके बाद उन्होंने महाराष्ट्र सदन में मीडिया से स्पष्ट किया कि राज्य में सरकार गिराने की उनकी कोई मंशा नहीं है.

राजस्थान में चल रहे राजनीतिक घमासान के बीच यह कयास लगाए जा रहे थे कि ऐसे समय में फडणवीस का दिल्ली आना महाराष्ट्र में भी किसी राजनीतिक उथल-पुथल का संकेत दे रहा है, हालांकि देवेंद्र फडणवीस ने ऐसी किसी भी संभावना से इनकार करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में सरकार गिराने कि उनकी कोई मंशा नहीं है.

मीडिया को जानकारी देते फडणवीस

महाराष्ट्र के एनसीपी-शिवसेना-कांग्रेस गठबंधन की सरकार को पूरी तरह विफल बताते हुए फडणवीस ने कहा कि यह सरकार अपने आंतरिक विरोध के कारण गिरेगी.

देवेंद्र फडणवीस ने मीडिया को बताया कि गृहमंत्री अमित शाह से उनकी मुलाकात कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं था. वह किसानों और कोरोना महामारी जैसे विषयों पर बातचीत करने के लिए गृहमंत्री से मिलने दिल्ली पहुंचे थे.

जानकारी देते संवाददाता

पढ़ें :मतदाताओं को न लें हल्के में, इंदिरा-अटल को भी मिली थी हार : पवार

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में इस वर्ष गन्ने की बंपर फसल होने के अनुमान हैं और इसके कारण कई मुद्दे भी सामने आएंगे. वह कृषि मंत्री और गृहमंत्री से मुलाकात कर केंद्र सरकार से विशेष आर्थिक पैकेज की मांग करने के लिए आए हैं.

राजस्थान की राजनीति पर फडणवीस ने कहा कि किसी राज्य में क्या चल रहा है यह उनका विषय नहीं है, वह महाराष्ट्र के नेता हैं और अपने राज्य से संबंधित मुद्दों को लेकर दिल्ली आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details