दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बिहारः बम बनाने के दौरान विस्फोट, एक की मौत, चार घायल

बम इतना शक्तिशाली था कि ब्लास्ट होते ही उस घर के परखच्चे उड़ गए. वहीं उसके आस-पास के घरों की दीवारें भी गिर गईं. कुछ मवेशियों की भी मौत हुई है. जानें क्या है पूरा मामला...

By

Published : Sep 21, 2019, 1:12 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 10:57 AM IST

घटनास्थल की तस्वीर

पटनाः बिहार के बेतिया जिले में नौतन के कठैया पंचायत में बम बनाने के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल बताए जा रहे हैं. इस हादसे में घर के परखच्चे उड़ गए. सभी घायलों को बेतिया के गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

कठैया पंचायत के हरदिया पट्टी गांव के वार्ड नंबर चार में देसी बम बनाने के दौरान हादसा हुआ. बम इतना शक्तिशाली था कि विस्फोट होते ही उस घर के परखच्चे उड़ गए. वहीं उसके आस-पास के घरों की दीवारें गिर गईं. हादसे में कुछ मवेशियों की भी मौत हुई है.

बम विस्फोट के बाद घटना स्थल का वीडियो

वहीं सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची ने घायलों को इलाज के लिए बेतिया गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज भेजा दिया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

पढ़ेंःबिहार : प्रसाद खाने से 65 लोग बीमार, अभी हालत स्थिर

मृतक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक हरदिया पट्टी गांव के वार्ड नंबर चार निवासी नूरायन मियां के घर में देसी बम बनाने का काम चल रहा था.

इसी दौरान एक भयानक विस्फोट हुआ. इसमें नूरायन मियां की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि घर के ही मुख्तार मियां समेत तीन लोग घायल हो गए, जबकि आधा दर्जन बकरियों की भी मौत हुई है. वहीं पुलिस अभी इस पर कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है.

Last Updated : Oct 1, 2019, 10:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details