दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 20, 2019, 4:45 AM IST

Updated : Sep 27, 2019, 2:43 PM IST

ETV Bharat / bharat

EXCLUSIVE : KBC-11 की कंटेस्टेंट ने बताया शो में इस बार क्या होगा नया

KBC के 11वें सीजन में जाने वाली राजधानी रायपुर की डॉ. चित्ररेखा राठौर ने ETV भारत को खास इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने शो से जुड़े हुए अनुभव साझा किए. पढ़ें पूरी खबर जाने क्या होगा इस बार KBC में नया...

डॉ. चित्ररेखा राठौर

रायपुर: राजधानी की डॉ. चित्ररेखा राठौर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन की पहली कंटेस्टेंट रहीं. KBC में पहुंचकर रायपुर और छत्तीसगढ़ का नाम रोशन करने वाली चित्ररेखा राठौर ने ETV भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने KBC से जुड़े कई अनुभव शेयर किए साथ ही बताया कि इस बार शो में क्या नया होगा और क्या कुछ बदलाव किए गए हैं.

सालगिरह के दिन आया KBC के लिए पहला कॉल

गुढियारी रायपुर की चित्ररेखा आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं. उन्होंने बताया कि, '5 सालों से KBC में जाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन कभी कॉल नहीं आया, लेकिन इस साल 8 मई को मेरी शादी की सालगिरह के दिन मुझे कॉल आया. पहले मुझे लगा कि कोई मेरे साथ मजाक कर रहा है, बाद में ये बात घर वालों को बताई की और भोपाल चली गई. भोपाल में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद मुबंई में मेरा टॉप 10 में चयन हुआ'.

डॉ. चित्ररेखा ने बताया कि इस बार नया होगा KBC शो

'बड़े हैंडसम लगते हैं बच्चन साहब'
चित्ररेखा ने बताया, 'मैं अमिताभ बच्चन की बचपन से फैन रही हूं. टीवी से निकलकर उनको सामने पा लेना मेरे लिए एक सपने जैसा था. दो दिनों तक मुझे बच्चन जी के साथ समय बिताने का मौका मिला. खुशी बहुत थी, लेकिन उनसे बात करने में भी डर रही थी'.

चित्ररेखा कहती हैं, 'वाकई में बच्चन जी काफी हैंडसम लगते हैं, जैसे हम उन्हें टीवी में देखा करते हैं. KBC की शूटिंग के समय काफी मस्ती-मजाक हुआ. ये पल मेरे जीवन के यादगार पलों में से एक है'.

इस बार नहीं होगा लाइफलाइन फोनों फ्रेंड
चित्ररेखा ने बताया कि, 'KBC के 11वें सीजन में एक बहुत बड़ा बदलाव किया गया है. इस सीजन में प्रोग्राम की सबसे महत्वपूर्ण लाइफलाइन फोनो फ्रेंड इस बार नहीं रखी गई है'.

पढ़ेंः'कौन बनेगा करोड़पति' के इस सीजन के पहले एपिसोड में दिखेंगी रायपुर की चित्रलेखा

घर में है खुशी का माहौल
चित्ररेखा के पति अश्विनी राठौर भी आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं. चित्ररेखा की इस सफलता पर घरवाले भी काफी खुश हैं. सभी 19 तारीख को KBC के पहले शो के प्रसारित होने का इंतजार कर रहे हैं.

Last Updated : Sep 27, 2019, 2:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details