दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गौतमबुद्ध नगर के नए डीएम सुहास एलवाई से ईटीवी भारत की खास बातचीत

गौतमबुद्ध नगर में नए जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने सुबह साढ़े पांच बजे अपना पदभार ग्रहण किया. इसके साथ ही उन्होंने ईटीवी भारत की टीम से अपने आगामी प्लान पर चर्चा भी की.

By

Published : Mar 31, 2020, 10:58 AM IST

etv-bharat-exclusive-interview-with-new-dm-of-gautam-budh-nagar-suhas-l-y
गौतमबुद्ध नगर के नए डीएम सुहास एलवाई से ईटीवी भारत की खास बातचीत

नई दिल्ली/नोएडा : राजधानी दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर में नए जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने कलेक्ट्रेट सूरजपुर पहुंचकर पदभार ग्रहण किया. गौतमबुद्ध नगर के नए जिलाधिकारी ने सुबह तकरीबन साढ़े पांच बजे चार्ज संभाला है.

जिलाधिकारी ने सुबह छह बजे एडीएम प्रशासन, एडीएम वित्त, मुख्य विकास अधिकारी, एसडीएम और तहसीलदार से बंद कमरे में जिले का हाल भी जाना है. इसके साथ ही नए जिलाधिकारी ने सुबह सभी आला अधिकारियों को बैठक के लिए बुलाया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट...

प्लानिंग के तहत रोकेंगे कोरोना
गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. डीएम ने बताया कि कोरोना संक्रमण फैलने से कैसे रोका जा सकता है. इसको लेकर विस्तृत प्लानिंग की जा रही है. अधिकारियों से इस बारे में चर्चा भी की गई है.

पढ़ें :कोरोना संकट : यूपी सीएम की नोएडा के अधिकारियों को फटकार, डीएम का तबादला

शहरवासियों से की अपील
डीएम ने शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि परेशान होने की जरूरत नहीं है. बचाव ही सावधानी है. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें. उन्होंने कहा कि एसेंशियल कमोडिटीज को जिला प्रशासन की तरफ से सुनिश्चित किया जाएगा.

सीजफायर कंपनी को सील करने के आदेश
गौतमबुद्ध नगर के नए जिलाधिकारी ने स्पष्ट किया कि जो भी कानून का उल्लंघन करेंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया की सीजफायर कंपनी पर एफआईआर दर्ज की गई और सील करने के आदेश भी दे दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details