दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पिता ने तीन बच्चों व पत्नी को खिलाया साइनाइड, फिर कर ली आत्महत्या

तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले में एक दंपति ने तीन बच्चों के साथ साइनाइड की गोली खाकर आत्महत्या कर ली है. जानें क्या है पूरा मामला...

By

Published : Dec 13, 2019, 8:09 PM IST

Updated : Dec 13, 2019, 8:42 PM IST

etv bharat
अरुण

चेन्नई : तमिलनाडु में एक दिल दहलाने वाली घटना देखने का मिली है, जिसमें एक परिवार के पांच लोग ने साइनाइड की गोली खाकर अपनी जान दे दी है.

यह घटना विल्लुपुरम जिले में सिथेरीकराई क्षेत्र के सलामत नगर की है, जहां एक दंपती को प्रतिबंधित तीन नंबर की लाटरी में पैसा लगाने की आदत पड़ गई थी, जिसके चलते परिवार भारी कर्ज में डूब गया था. पहले दंपती ने अपने बच्चों को साइनाइड खिलाया और बाद में खुद भी साइनाइड खाकर जान दे दी.

अरुण ने साइनाइड खाने से पहले अपने मोबाइल फोन पर वीडियो क्लिपिंग बनाई, जिसमें उसने बताया कि मैं अपने बच्चों को साइनाइड खिलाने जा रहा हूं. साथ ही उसने कहा कि मेरी पत्नी एक मिनट में साइनाइड खाने वाली है. वीडियो में उसने यह बताया कि वह यह कदम क्यों उठा रहा है और बाद में उसने अपने दोस्तों के व्हाट्सएप पर इसे साझा भी किया. उसने बताया कि वह साहूकारों के से काफी पैसा ले चूका है. जिसके कारण परिवार सहित आत्महत्या कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें-पुण्यतिथि विशेष : AIADMK के संस्थापक रामचंद्रन के बगल में लगाई गई जयललिता की प्रतिमा

मृतकों की पहचान एम अरुण कुमार (33), पत्नी शिवगामी (26) पुत्रियां प्रियदर्शिनी (5), युवाश्री (3) और भारती (नौ माह) के तौर पर हुई है.

इसके बाद उसके आस-पड़ोस वालों से इस घटना को सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई हैं.

Last Updated : Dec 13, 2019, 8:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details