दिल्ली

delhi

अभिनेत्री रागिनी को पांच दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

By

Published : Sep 7, 2020, 3:48 PM IST

Updated : Sep 7, 2020, 6:03 PM IST

कन्नड़ फिल्मोद्योग में मादक पदार्थ के इस्तेमाल मामले में गिरफ्तार फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी का सीसीबी हिरासत में आज आखिरी दिन था, लेकिन रागिनी को आज अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद सीसीबी हिरासत पांच दिनों के लिए बढ़ा दी गई.

Ragini CCB
सीसीबी हिरासत में रागिनी का आज आखिरी दि

बेंगलुरु (कर्नाटक) :कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कथित ड्रग मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को सोमवार को अदालत में पेश किया गया. यहां से उन्हें पांच दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं इस मामले में नियाज नाम के व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है. इस बात की जानकारी केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने दी है.

आज अदालत में रागिनी को किया गया पेश

कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी सुबह तक केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) की महिला संतावन केंद्र (महिला आराम केंद्र) में थी. रागिनी एक सैंडलवुड अभिनेत्री हैं, जो ड्रग से संबंधित मामले में पकड़ी गई हैं. पुलिस हिरासत में आज रागिनी का आखिरी दिन था, लेकिन आज अदालत में पेश होने के बाद उनकी सीसीबी हिरासत पांच दिनों के लिए बढ़ा दी गई.

रागिनी द्विवेदी की सीसीबी हिरासत पांच दिनों के लिए बढ़ा दी गई

बता दें कि जिस दिन रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार किया गया था, उस दिन पुलिस ने केवल पूछताछ की थी. कहा जा रहा है कि रागिनी ने पीठ में दर्द और व्यक्तिगत कारण बताकर जांच में सहयोग नहीं किया था. रागिनी से सीसीबी को अभी काफी कुछ जानकारी निकलवाना बाकी था. अधिकारियों को पहले से ही रागिनी के घर पर सिगरेट से भरी दवा मिली थी. रागिनी से इन सभी सवालों का जवाब लिया जाना अभी बाकी है.

सीसीबी ने रागिनी से किए सवाल जवाब
पहले दिन सीसीबी ने रागिनी से पूछा कि, रविशंकर के साथ आपका क्या रिश्ता है? रागिनी ने इस सवाल इसका जवाब देते हुए कहा था कि 'हम सिर्फ दोस्त हैं.' रागिनी ने सीसीबी को यह भी कहा कि, 'घर पर मिली सिगरेट की दवा से मेरा कोई संबंध नहीं है'. पार्टी में दवा की आपूर्ति के बारे में पूछे जाने पर, रागिनी ने कहा था कि 'आज मुझे इसकी जानकारी नहीं थी.'

पढे़ं: कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा देगा गृह मंत्रालय : सूत्र

अदालत में जमानत याचिका दायर
सीसीबी द्वारा आज रागिनी को अदालत में पेश किया गया था, जिसके बाद सीसीबी हिरासत पांच दिनों के लिए बढ़ा दी गई. बताया जा रहा है कि दूसरी ओर रागिनी के वकीलों ने पहले ही अदालत में जमानत याचिका दायर कर दी थी.

Last Updated : Sep 7, 2020, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details