दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू-कश्मीर : शोपियां एनकाउंटर में चार आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया गया है. ये चारों आतंकी आईएस से जुड़े हुए थे. पढ़ें पूरी खबर....

By

Published : Jun 23, 2019, 8:12 AM IST

Updated : Jun 23, 2019, 3:58 PM IST

जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़.

श्रीनगर: जम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां में रविवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. प्राप्‍त जानकारी के अनुसार यह मुठभेड़ शोपियां के दारुमडोरा कीगम क्षेत्र में चल रही है. यहां पर सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है. फिलहाल दोनों ओर से फायरिंग जारी है. खबरों की मानें तो सुरक्षाबलों ने विस्फोट कर आतंकियों के एक ठिकाने का उड़ा दिया. फिलहाल सेना का तलाशी अभियान जारी है.

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि शोपियां में हुई मुठभेड़ में 4 आतंकियों को ढेर कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि ये सभी आतंकी संगठन आईएस से प्रेरित थे और इनका कमांडर शौकत अहमद बट था. ये चारों कई आतंकी गतिविधियों में आरोपी थे और इनकी काफी समय से तलाश थी.

जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने मुठभेड़ की जानकारी दी.

गौरतलब है कि, शनिवार को भी बारामूला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ हुई थी, जिसमें एक आतंकी मारा गया था. मौका-ए-वारदात से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए थे.

फोटो सौ. (एएनआई ट्विटर)

पढ़ें: सलमान खुर्शीद बोले, 'मोदी की सुनामी में सब बह गए लेकिन हम जिंदा बच गए'

बता दें, घाटी में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबल एक्शन में हैं लेकिन आतंकी भी बाज नहीं आ रहे हैं. छह दिन पहले अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ जिसमें 2 आतंकी मारे गए और एक जवान शहीद हो गया.

एएनआई का ट्वीट.
एएनआई का ट्वीट.

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जैसे आतंकवादी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. सूत्रों के मुताबिक जम्मू कश्मीर में पुलवामा जैसा हमला दोहराया जा सकता है. इसे लेकर खुफिया एजेंसियों ने जम्मू-कश्मीर के प्रशासन को अलर्ट भेज दिया है. इस पर उच्चाधिकारियों ने सुरक्षा बलों को बारामूला और बड़गाम में कड़ी सुरक्षा के निर्देश दिए थे.

Last Updated : Jun 23, 2019, 3:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details