दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर में मुठभेड़, हिजबुल का मुख्य कमांडर सैफुल्ला ढेर

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने हिजबुल के मुख्य कमांडर सैफुल्ला को मार गिराया है. इस बात की जानकारी पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) विजय कुमार ने दी है.

By

Published : Nov 1, 2020, 3:34 PM IST

Updated : Nov 1, 2020, 9:11 PM IST

encounter in srinagar of jammu kashmir
श्रीनगर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर जिले के रंगरेठ में हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान एक आतंकी मारा गया है. आईजी विजय कुमार ने बताया कि मारा गया आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन का प्रमुख कमांडर सैफुल्ला है.

जानकारी देते संवाददाता

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया, हमें श्रीनगर के एक घर में एक आतंकवादी के मौजूद होने की जानकारी मिली थी, जिसे आज मुठभेड़ के दौरान मार दिया गया है, जबकि एक आतंकी को जिंदा पकड़ लिया गया है.

raw

उन्होंने बताया कि मारा गया आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन का प्रमुख कमांडर सैफुल्ला है. मई में रियाज नाईकू के मारे जाने के बाद सैफुल्लाह हिजबुल मुजाहिदीन का प्रमुख बन गया था.

मुठभेड़ में हिजबुल कमांडर ढेर

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल जब आतंकी की तलाश कर रहे थे, उसी वक्त आतंकियों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं. सेना ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई. मौके से एक अन्य आतंकवादी को भी गिरफ्तार किया गया है.

आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

पढ़ें :-जम्मू-कश्मीर : अवंतीपोरा मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया

इस दौरान कुछ युवाओं ने सुरक्षा बलों पर पथराव करना भी शुरू कर दिया.

Last Updated : Nov 1, 2020, 9:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details