दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

छत्तीसगढ़ : आठ साल की बच्ची के साथ दुराचार कर सड़क पर फेंका

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में रायपुर-जबलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास बसे एक गांव में रहने वाली आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. आरोपियों को खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

By

Published : Jun 3, 2020, 9:22 PM IST

eight year old girl raped
बच्ची से दुष्कर्म का मामला

रायपुर : छत्तीसगढ़ के बेमतारा जिले में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बदमाशों ने आठ साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया. मासूम से दरिंदगी के बाद बदमाशों ने उसे सड़क पर फेंक दिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक ड्राइवर ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने में जुट गई है. साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है.

बच्ची से दुष्कर्म का मामला

गृहमंत्री ने मामले में तत्काल कार्रवाई के दिए निर्देश
गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने नाबालिक से हुए दुष्कर्म के मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. गृहमंत्री ने बेमेतरा पुलिस अधीक्षक से फोन पर चर्चा कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया हैै और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पढ़ें-परिजनों का फूटा गुस्सा, पुलिस लाइन में बेटी के हत्यारोपी को पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details