दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कनिका के साथ पार्टी, फिर राष्ट्रपति भवन के समारोह में शामिल हुए थे दुष्यंत

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह बुधवार को राष्ट्रपित भवन में आयोजित एक समारोह में शामिल हुए. बता दें केि दुष्यंत सिंह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं कनिका कपूर के साथ एक पार्टी में शामिल हुए थे.

राष्ट्रपित भवन
राष्ट्रपित भवन

By

Published : Mar 20, 2020, 9:40 PM IST

नई दिल्ली : कोरोना पॉजिटिव पाईं गई बॉलीबुड की सिंगर कनिका कपूर के साथ भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह पर लखनऊ में एक पार्टी में शामिल हुए थे. यह यह खबर सामने आई तो राजीनितक गलियारे में हड़कंप मच गया. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की राजधानी में आयोजित एक पार्टी में शामिल होने वाले दुष्यंत सिंह ने इसके बाद कई समारोह में भाग लिया.

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे के सांसद बेटे दुष्यंत सिंह ने इसके बाद 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में हिस्सा लिया था. दरअसल, बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उत्तर प्रदेश और राजस्थान के सांसदो के लिए राष्ट्रपित भवन में ब्रेकफास्ट की मेजबानी की थी.

इसी समारोह की तस्वीरे सामने आई हैं, जिसमें दुष्यंत सिंह राष्ट्रपति कोविंद के पीछे खड़े दिख रहें हैं. हालांकि राष्ट्रपति ने दुष्यंत सिंह और अन्य सांसदो से हाथ नहीं मिलाया था.

इसके बाद दुष्यंत सिंह गुरुवार को संसद पहुंचे और कई सासंदो से बात भी की. इतना ही नहीं वह सेंट्रल हॉल में भी देखे गए थे.

इससे पहले वसुंधरा राजे ने स्वीकार कि वह कि वह अपने बेटे दुष्यंत सिंह के साथ लखनऊ में कनिका के साथ एक पार्टी में शामिल हुई थीं.

कोरोना : कनिका की पार्टी से लौटे दुष्यंत सिंह के संपर्क में आए 96 सांसद भयभीत

वहीं मिर्जापुर से अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल ने कहा कि कल एक कार्यक्रम में मौजूद थी, जिसमें दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे. इसलिए सावधानी के लिए सेल्फ आइसोलेसन में जा रही हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details