दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सड़क खोदने जा रहे नक्सलियों की तस्वीरें ड्रोन कैमरे में कैद

छत्तीसगढ़ के किस्टाराम थाना क्षेत्र के पालोड़ी के जंगलों में नक्सलियों और ग्रामीणों के मूवमेंट का ड्रोन वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 9 सितंबर का है और इस इलाके में बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ नक्सली सड़क खोदने पहुंचे हुए थे. इसके बाद पुलिस ने इस एरिया में तलाशी तेज कर दी है.

By

Published : Sep 14, 2020, 6:50 PM IST

नक्सलियों की तस्वीरें ड्रोन में कैद
नक्सलियों की तस्वीरें ड्रोन में कैद

रायपुर :छत्तीसगढ़ केसुकमा जिले के पालोड़ी इलाके से नक्सलियों और ग्रामीणों के मूवमेंट का ड्रोन वीडियो सामने आया है. इस ड्रोन वीडियो में बड़ी संख्या में लोग पालोड़ी इलाके के घने जंगल को पार करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो 9 सितंबर का बताया जा रहा है. बस्तर के इलाके में बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ नक्सली सड़क खोदने पहुंचे हुए थे. पुलिस के ड्रोन से यह वीडियो कैप्चर किया गया है.

नक्सलियों और ग्रामीणों के मूवमेंट का ड्रोन वीडियो आया सामने.

नक्सलियों की उस क्षेत्र में मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सीआरपीएफ और जिला पुलिस बल के जवानों को मौके के लिए रवाना किया गया था. जानकारी के मुताबिक उस दिन सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ भी हुई थी.

पढ़ें-सुप्रीम कोर्ट के सेवानिवृत्त न्यायाधीश बोले, सरकार कुचल रही बोलने की आजादी

हालांकि, पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली भाग खड़े हुए थे. इस मुठभेड़ में पुलिस और नक्सली किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा था. पुलिस लगातार ड्रोन की मदद से नक्सलियों पर नजर रखी हुई है. इन नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में ड्रोन की मदद से नक्सलियों के हर मूवमेंट की जानकारी भी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details