दिल्ली

delhi

किसी और पार्टी से जुड़ने का सोचना भी नहीं, जिंदगी दुखी हो जाएगी : हेमा मालिनी

By

Published : Oct 18, 2019, 5:55 PM IST

Updated : Oct 18, 2019, 6:28 PM IST

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अंतिम चरण में है. सभी दलों ने पूरी ताकत से चुनाव प्रचार में भाग लिया. शुक्रवार को हेमा मालिनी ने चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी को समर्थन करने की अपील की. उन्होंने कहा कि किसी और पार्टी से जुड़ने का सोचना भी मत. जानें पूरा मामला...

चुनाव प्रचार के दौरान हेमा मालिनी

चंडीगढ़ : बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में भाग लिया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने हमारे देश को नई ऊंचाईयों तक पहुंचाया है.

शुक्रवार को चुनावी जनसभा में हेमा मालिनी ने कहा कि हमें अब पीएम मोदी की तरह प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता.

उन्होंने कहा कि 10-15 साल पहले देश की हालत काफी दयनीय थी, लेकिन आज देश सुरक्षित हाथों में है.

चुनाव प्रचार के दौरान हेमा मालिनी.

बीजेपी के लिए समर्थन मांगते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि किसी और पार्टी से जुड़ने का सोचना भी नहीं, जिंदगी दुखी हो जाएगी.

बता दें, हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर बीजेपी ने पूरी ताकत लगा है. बीजेपी की स्टार प्रचारक और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी नूंह के पुन्हाना से बीजेपी उम्मीदवार नौक्षम चौधरी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची. यहा हेमा मालिनी को करीब 10 किलोमीटर लंबा रोड शो करना था, लेकिन ज्याद भीड़ होने की वजह से रोड जाम हो गया, जिस वजह से उन्होंने सिर्फ 2 किलोमीटर का ही रोड शो पिनगवां कस्वे से पुन्हाना शहर तक किया.

चुनाव प्रचार के दौरान हेमा मालिनी.

मथुरा से सांसद हेमा मालिनी को देखने के लिए पिनगवां कस्बे से लेकर पुन्हाना शहर में भारी भीड़ पहुंची. हेमा मालिनी को बिजली घर उतरकर पहले पिनगवां कस्बे की अनाज मंडी में पहुंचना था और उसके बाद उनका रोड शो पिनगवां से पुन्हाना करीब दस किलोमीटर होना था, लेकिन इंतजाम की कमी के चलते हेमा मालिनी के हजारों प्रशंसक उन्हें करीब से देखने से वंचित रह गए.

ये भी पढ़ें:-कांग्रेस में 91% प्रतिशत उम्मीदवार करोड़पति, बीजेपी दूसरे और जेजेपी तीसरे स्थान पर

21 अक्टूबर को हरियाणा में मतदान
गौरतलब है कि हरियाणा में कुल 90 विधानसभा सीटें हैं, जहां पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है. हरियाणा में 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे. भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा में 75+ का लक्ष्य रखा है, तो वहीं कांग्रेस पार्टी एक बार फिर सत्ता में वापसी के लिए जोर आजमाइश कर रही है.

Last Updated : Oct 18, 2019, 6:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details