दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 23, 2020, 7:31 PM IST

ETV Bharat / bharat

तेलंगाना : पत्रकार के बेटे की हत्या करने वाला अपहरणकर्ता गिरफ्तार

महबूबाबाद पुलिस ने नौ वर्षीय दीक्षित रेड्डी के अपहरण और हत्या का खुलासा करते हुए कहा कि आरोपी सागर बाइक से दीक्षित को जबरन ले गया. पुलिस के मुताबिक, अपहरण करने के पीछे का मकसद जल्द पैसा कमाना था.

kidnap
kidnap

हैदराबाद :तेलंगाना के महबूबाबाद जिले में सागर नाम के एक शख्स को पुलिस ने नौ वर्षीय दीक्षित रेड्डी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी सागर को शुक्रवार को मीडिया के सामने पेश किया गया. इस मामले में तेलंगाना पुलिस ने गुरुवार को महबूबाबाद से चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

एक तेलुगु न्यूज चैनल के रिपोर्टर रंजीत रेड्डी के बेटे दीक्षित रेड्डी का 18 अक्टूबर को अपहरण कर लिया गया था और उसे छोड़ने के लिए 45 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी.

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सागर का फोन जब्त कर लिया है. महबूबाबाद के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सागर 18 अक्टूबर को शाम 5.30 बजे के आसपास दीक्षित को दुपहिया वाहन पर जबर्दस्ती बैठाकर ले गया.

पुलिस ने कहा कि सागर दीक्षित को केनामुद्रम क्षेत्र के अन्नाराम गांव की दानामैया पहाड़ियों में ले गया, जहां उसे नींद की गोलियां दी गईं, क्योंकि दीक्षित घर जाने की जिद करने लगा था.

आरोपी ने कथित तौर पर टी-शर्ट का इस्तेमाल कर बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद पेट्रोल डालकर शव को जला दिया.

पढ़ें-तेलंगाना में 45 लाख की फिरौती के लिए पत्रकार के बेटे की हत्या

पुलिस ने बताया कि बच्चे को अपहरण करने के बाद एक घंटे के अंदर ही मार दिया गया था और उसका शव पुलिस को महबूबाबाद से पांच किलोमीटर दूर एक पहाड़ी पर मिला. अपहरणकर्ता परिवार का परिचित था और पकड़े जाने के डर से उसने लड़के को मार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details