दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मोदी पर निशाना लगाने के चक्कर में अपने ही 'जाल' में फंस गए दिग्विजय

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को भरी सभा में मिला करारा जवाब. मोदी पर निशाना साधने की फिराक में थे दिग्विजय, लेकिन युवक ने मंसूबों पर पानी फेर दिया. पढ़ें क्या है पूरा मामला...

By

Published : Apr 22, 2019, 7:26 PM IST

भोपाल की जनसभा में दिग्विजय सिंह

नई दिल्ली/भोपाल: कांग्रेस नेता दिग्वजिय सिंह की एक बार फिर भद्द पिट गई. सोचा तो था कि मोदी पर निशाना साधेंगे, लेकिन दांव उलटा पड़ गया. भरी सभा में युवक ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया.

दरअसल, दिग्विजय सिंह भोपाल में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने वहां पर युवकों से पूछा, क्या आपमें से किसी को 15 लाख रु मिले हैं. और किसी को मिला है, तो यहां आकर मुझे बताएं.

सिंह ने कहा कि किसी को रोजगार मिला हो, तो वो भी मंच पर आकर बता सकते हैं.

उनका इतना कहना था कि उन्होंने एक युवक की ओर इशारा किया. सिंह ने पूछा कि बताओ, तुम्हें मोदीजी ने 15 लाख रुपये दिए या नहीं.

युवक थोड़ा शर्माता हुआ आया, और उसने माइक पर कहा--उसे सुनकर दिग्विजय सिंह चौंक गए. युवक ने कहा कि मोदीजी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों को मार गिराया.

भोपाल की जनसभा में दिग्विजय सिंह

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने 'चौकीदार चोर है' बयान पर सुप्रीम कोर्ट में खेद जताया

इतना सुनते ही दिग्विजय सिंह झेंप गए. तुरंत अपने आपको संभाला, और कहा कि ये बताओ कि तुम्हें पैसे मिले या नहीं. वह युवक बार-बार यही कहता रहा. आखिरकार वहां खड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने युवक को मंच से उतार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details