दिल्ली

delhi

शहीद कर्नल संतोष के परिवार को पैकेज, नौसेना उप प्रमुख ने केसीआर को दिया धन्यवाद

By

Published : Jun 27, 2020, 12:55 PM IST

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए कर्नल संतोष बाबू की पत्नी संतोषी को ग्रुप वन अफसर दर्जे की नौकरी के लिए नियुक्त पत्र सौंपा. सीएम ने संतोषी को चार करोड़ रुपये और कर्नल संतोष के माता-पिता को एक करोड़ रुपये का चेक दिया था. इस पर नौसेना के उप प्रमुख वाइस एडमिरल एम.एस. पवार ने केसीआर को पत्र लिखकर कर्नल संतोष बाबू के परिवार को दिए गए पैकेज के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि सीएम की यह उदारता सीमा पर तैनात जवानों को दोगुना भरोसा दिलाएगी कि राष्ट्र उनके परिवार की परवाह करेगा. पढे़ं खबर विस्तार से...

deputy-naval-chief
कर्नल संतोष बाबू

नई दिल्ली : नौसेना के उप प्रमुख वाइस एडमिरल एम.एस. पवार ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव को पत्र लिखकर कर्नल संतोष बाबू के परिवार को दिए गए पैकेज के लिए उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया है.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री केसीआर ने बीते दिनों लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ हुई हिंसक झड़प में 20 जवानों के साथ शहीद हुए कर्नल संतोष बाबू के परिवार को पांच करोड़ रुपये का चेक सौंपा था.

सीएम राव को लिखे पत्र में वाइस एडमिरल पवार ने लिखा, 'आपने जो उदाहरण पेश किया है, वह सीमा पर व्यक्ति को दोगुना भरोसा दिलाएगा कि राष्ट्र उनके परिवार की परवाह करेगा.'

केसीआर शहीद कर्नल संतोष बाबू के परिवार वालों से मिलने सूर्यपेट स्थित उनके घर पहुंचे. मुख्यमंत्री के साथ कई अन्य मंत्री भी शहीद के घर पहुंचे और उनके तस्वीर पर फूल चढ़ाकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की.

पढे़ं :गलवान घाटी में शहीद हुए कर्नल संतोष बाबू को अंतिम विदाई

इस मौके पर सीएम ने शहीद संतोष बाबू की पत्नी संतोषी को ग्रुप वन अफसर दर्जे की नौकरी के लिए नियुक्त पत्र सौंपा. सीएम ने संतोषी को चार करोड़ रुपये और कर्नल संतोष के माता-पिता को एक करोड़ रुपये का चेक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details